×

Palak Tiwari के गाने ने मचाया धमाल, ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Shweta Tiwari Video: पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए गाने मांगता है क्या पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkWritten By Shreya
Published on: 24 April 2022 10:13 AM GMT
Palak Tiwari
X

पलक तिवारी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Palak Tiwari New Song: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में एक पंजाबी वीडियो सॉन्ग के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। अब पलक का एक और गाना 'मांगता है क्या' (Mangta Hai Kya Song) रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। यूजर्स पलक और आदित्य सील (Palak Tiwari Aditya Seal Song) के नए गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने ने देखते ही देखते केवल दो दिनों में 10 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। जिसकी खुशी पूरी टीम में देखी जा रही है।

'मांगता है क्या' गाने के दस मिलियन व्यूज पूरे होने की खुशी में पलक तिवारी ने खुद भी इस गाने पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम (Palak Tiwari Instagram) पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस जमकर अपने हालिया रिलीज सॉन्ग (Palak Tiwari Song) पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो (Palak Tiwari Video)-

अपनी मां की मदद करना चाहती हैं पलक

बता दें कि पलक, श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी (Palak Tiwari Father) की बेटी हैं। श्वेता ने दो शादियां की थीं, लेकिन दोनों ही सफल नहीं हो सकीं। वहीं, दूसरी शादी से श्वेता का एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है। पलक का कहना है कि अब उनका पूरा फोकस अपनी फैमिली की मदद करना है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी सिंगल मदर (Palak Tiwari Mother) को सपोर्ट करना चाहती हैं। बता दें सोशल मीडिया सेंसेशन पलक को कई सारे प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं, जिससे बाद उनका यह बयान आया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story