×

Prabhas Flop Movies: प्रभास की ये फिल्में बुरी तरह हुईं फ्लॉप, एक फिल्म को तो बायकॉट करने की उठी थी मांग

Prabhas Flop Movies: प्रभास आज भले ही पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं, आइए आपको प्रभास की फ्लॉप फिल्मों के बारे में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 8:28 AM GMT
Prabhas Flop Movies
X

Prabhas Flop Movies (Photo- Social Media) 

Prabhas Flop Movies: साउथ सुपरस्टार प्रभास का नाम आज फैंस की जुबान पर रहता है, इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म "Kalki 2898 AD" को लेकर चर्चा का विषय बनें हुए हैं, फिल्म 27 जून यानी कि कल दुनियाभर के सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार हैं। उम्मीदें हैं कि प्रभास की ये फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाल मचाएंगी। फिलहाल 27 जून को पता लग ही जायेगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इससे पहले आइए आपको प्रभास की फ्लॉप फिल्मों के बारे में बताते हैं।

कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं प्रभास (Prabhas Flop Films)

प्रभास आज भले ही पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों है, लेकिन इसके बावजूद भी वे पिछले कुछ समय में कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं, उनकी कुछ फिल्मे तो बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं, आज हम अपने रीडर्स को यहां यही बताने वाले हैं कि प्रभास ने अब तक अपने करियर में कितनी फ्लॉप फिल्में दी हैं। यहां देखें लिस्ट -


1. राघवेंद्र

प्रभास की फ्लॉप फिल्मों में सबसे पहला नाम "राघवेंद्र" फिल्म का आता है, प्रभास की ये फिल्म 2003 में आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

2. अदावी रामुडु

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म "अदावी रामुडु" भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, ये फिल्म 2004 में आई थी।

3. चक्रम

प्रभास की फिल्म "चक्रम" का नाम भी फ्लॉप फिल्मों में गिना जाता है, प्रभास की ये फिल्म 2005 में आई थी, जो बुरी तरफ फ्लॉप हुई थी।

4. पूर्णमी

प्रभास ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में दी हैं, उन्हीं में से एक पूर्णमी भी है, ये फिल्म 2006 में आई थी, जो डिजास्टर साबित हुई थी।

5. योगी

प्रभास की फिल्म योगी भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसे बिलकुल भी पसंद नहीं किया गया था।

6. एक निरंजन

प्रभास की फिल्म "एक निरंजन" भी फ्लॉप थी, ये फिल्म 2009 में आई थी, लेकिन दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी।

7. राधे श्याम

प्रभास की फिल्म "राधे श्याम" भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसे बहुत अधिक बजट में तैयार किया गया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। प्रभास के अपोजिट फिल्म में पूजा हेगडे नजर आईं थीं, फिल्म भले ही फ्लॉप थी, लेकिन इसके गानों को खूब पसंद किया गया था।

8. आदिपुरुष

फिल्म "आदिपुरुष" प्रभास के करियर की सबसे डिजास्टर फिल्म साबित हुई थी, जिस तरह से इस फिल्म के ट्रेलर को रिस्पॉन्स मिला था, उसे देख यही लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन रिजल्ट कुछ और निकला। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, साथ ही प्रभास के साथ ही पूरी स्टार कास्ट को ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, यही नहीं बहुत से लोग तो इसे बॉयकॉट करने की मांग भी करने लगे थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story