×

Panchayat 3 की इस एक्ट्रेस के घर जल्द गूंजेगी किलकारी

Panchayat 3: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की एक्ट्रेस के घर बहुत जल्द किलकारी गूंजने वाली है। आइए आपको बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 April 2024 5:07 AM GMT
Panchayat 3
X

Panchayat 3 (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज को लेकर काफी चर्चा है। अब इस बीच सीरीज के एक मुख्य कलाकार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'पंचायत 3' की एक एक्ट्रेस के घर बहुत जल्द किलकारी गूंजने वाली है। जी हां...हम बात कर रहे हैं दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) की, जिनके घर बहुत जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

प्रेग्नेंट हैं नीना गुप्ता की लाडली बेटी (Masaba Gupta Pregnancy)

दरअसल, नीना गुप्ता बहुत जल्द नानी बनने वाली है। उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Neena Gupta Daughter Masaba Gupta) जल्द ही मां बनने वाली हैं। मसाबा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए पति सत्यदीप मिश्रा संग अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं, नीना गुप्ता ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''दूसरी न्यूज में दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजें।''


मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप संग की दूसरी शादी (Masaba Gupta Satyadeep Misra Marriage)

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप की ये दूसरी शादी है। जहां पहले मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी रचाई थी, तो वहीं सत्यदीप मिश्रा ने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संग पहली शादी की थी। लेकिन मसाबा और सत्यदीप दोनों की पहली शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों का अपने-अपने पार्टनर संग तलाक हो गया। इसके बाद पिछले साल 27 जनवरी 2023 को मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा संग शादी कर ली थी और अब दोनों बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं।


विवियन रिचर्ड्स की बेटी है मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta Father Vivian Richards)

बहुत कम लोग जानते होंगे कि मसाबा गुप्ता नीना और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। जी हां...नीना गुप्ता शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं और जब विवियन रिचर्ड्स को नीना की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था, तो उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए थे। इसके बाद नीना गुप्ता ने मसाबा को अकेले बड़ा किया था। हालांकि, बाद में नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी कर ली थी। वहीं, अब नीना गुप्ता बहुत जल्द नानी बन जाएंगी। बता दें कि इन दिनों नीना अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'पंचायत 3' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस सीरीज की रिलीज (Panchayat 3 Release Date) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story