×

Panchayat 3 Cast Fees: जानें 'पंचायत 3' की कास्ट को एक एपिसोड के लिए कितनी मिल रही फीस

Panchayat 3 Cast Fees: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' काफी चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं 'पंचायत 3' की कास्ट को एक एपिसोड के लिए कितनी फीस मिल रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 April 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 30 April 2024 6:30 AM GMT)
Panchayat 3 Cast Fees
X

Panchayat 3 Cast Fees (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Cast Fees: नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज के दो सीजन जहां खूब पसंद किए गए हैं, तो वहीं अब फैंस इसके तीसरे सीजन यानी 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'पंचायत' की केवल कहानी ही नहीं बल्कि इस सीरीज के हर एक किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन क्या आप जानते हैं 'पंचायत 3' में अपनी अदाकारी के लिए ये कलाकार कितनी मोटी फीस चार्ज कर रहे हैं? अगर नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं।

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

'पंचायत' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने मंजू देवी का किरदार निभाया था। वहीं, अब एक बार फिर एक्ट्रेस 'पंचायत 3' में मंजू देवी के किरदार में वापसी करने वाली हैं। सीरीज में नीना गुप्ता की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। बता दें कि 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए नीना गुप्ता 50 हजार रुपये की मोटी रकम चार्ज कर रही हैं।


जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar)

एक्टर जितेंद्र कुमार ने 'पंचायत' में अभिषेक त्रिपाठीं का किरदार निभाया था, जो फुलेरा गांव में सचिव बनकर आते हैं और वहां की स्थिती में सुधार करने की कोशिश करते हैं। जितेंद्र ने सचिव जी बनकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। बता दें कि 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए जितेंद्र कुमार 70 हजार रुपये फीस चार्ज कर रहे हैं।


रघुबीर यादव (Raghubir Yadav)

'पंचायत' में एक्टर रघुबीर यादव ने ब्रिज भुषण दूबे का किरदार निभाया था। सीरीज में इनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया था। बता दें कि रघुबीर यादव ने 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये चार्ज किए हैं।


फैसल मलिक (Faisal Malik)

'पंचायत' सीजन 3 में फैसल मलिक भी होंगे, जो उप-प्रधान प्रह्लाद चंद पांडे की भूमिका निभाएंगे। खबरों की मानें, तो फैसल ने 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए 20 हजार रुपये चार्ज किए हैं।


चंदन रॉय (Chandan Roy)

'पंचायत 3' में चंदन रॉय विकास, कार्यालय सहायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। पिछले दो सीजन में भी इनकी भूमिका को खूब पसंद किया गया था। बता दें कि चंदन रॉय 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए 20 हजार रुपये चार्ज कर रहे हैं।


सानविका (Sanvikaa)

'पंचायत' में सानविका का किरदार काफी शानदार था। एक्ट्रेस को देखने के बाद फैंस उनपर दिल हार बैठे थे। सीरीज में सानविका सचिव जी की प्रेमिका के किरदार में नजर आई थीं। बता दें कि सानविका 'पंचायत 3' के एक एपिसोड के लिए 15 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story