×

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होने जा रही है 'पंचायत 3'

Panchayat 3 OTT Release Date: एक्टर जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले और दूसरे सीजन की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज करने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 March 2024 3:15 PM GMT (Updated on: 19 March 2024 3:19 PM GMT)
Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होने जा रही है पंचायत 3
X

Panchayat 3 OTT Release Date: जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर 'पंचायत' के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, जिसके बाद से फैंस को इसके तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार है और अब ये इंतजार खत्म हो गया है। जी हां...मेकर्स वेब सीरीज 'पंचायत' के तीसरे सीजन को रिलीज करने जा रहे हैं, तो आइए आपको बताते हैं ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है?

कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'?

'पंचायत 3' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है। तीसरे पार्ट में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। फैंस एक बार फिर इस कहानी को जीने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि 'पंचायत' शहरी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी बताती है, जो उत्तर प्रदेश के फुलेरा नामक एक दूरदराज के गांव में ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में कम वेतन वाले पद पर संघर्ष कर रहा है। रिपोर्ट की मानें, तो दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित 'पंचायत 3' इस साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। ऐसे में अब मेकर्स ने सीरीज को दिसंबर 2024 में रिलीज हो सकती है.

'पंचायत 3' की कास्ट

‘पंचायत सीजन 3’ में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक के साथ इस बार कुछ नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। इस सीजन में सचिव जी (जीतेन्द्र कुमार) और रिंकी (सान्वी) की प्रेम कहानी आगे बढ़ेगी। खबरों की मानें, तो तीसरे सीजन में यूपीएससी की तैयारी करते हुए सचिव जी परीक्षा देंगे और उसमें उनको सफलता मिल जाएगी और अब सचिव जी का सेलेक्शन कलेक्टर के पद पर होगा।

'पंचायत 3' में पॉलिटिक्स पर होगा फोकस

‘पंचायत 3’ में इस बार आपको मेजर ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो के पिछले दो सीजन में फुलेरा गांव के किरदारों के जरिए कॉमेडी का डोज दिया गया था, लेकिन अब इसके तीसरे सीजन में पॉलिटिक्स पर ज्यादा फोकस किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने दूसरे सीजन के अंत में गांव के उपप्रधान प्रह्लाद के बेटे की मौत से यह इशारा दे दिया था कि अपकमिंग सीजन में कॉमेडी का डोज नहीं मिलेगा। सीजन 3 में दर्शकों को फुलेरा गांव की क्रूर हकीकत से रूबरू कराया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story