×

Panchayat 3 Trailer Out: हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप! देखें 'पंचायत 3' का ट्रेलर

Panchayat 3 Trailer Release: आखिरकार इंतजार खत्म हो चुका है। जी हां...मेकर्स ने 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 May 2024 5:16 AM GMT (Updated on: 15 May 2024 5:43 AM GMT)
Panchayat 3 Trailer Release
X

Panchayat 3 Trailer Release (Image Credit: Social Media) 

Panchayat 3 Trailer Release: अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत' (Panchayat 3) की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। काफी समय से फैंस 'पंचायत 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और अब मेकर्स ने फैंस को एक और बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, मेकर्स ने 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रिलीज हुआ 'पंचायत 3' का धमाकेदार ट्रेलर (Panchayat Season 3 Trailer)

सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी मजेदार है। अब तक पहले और दूसरे सीजन में जो कुछ भी देखा, उसका डबल धमाका तीसरे सीजन में देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक आपको ट्रेलर में भी दिखाई गई है। 'पंचायत 3' में जहां एक तरफ नए और पुराने सचिव के बीच घमासान दिखेगा, वहीं 'बनराकस' भी अपनी एक चाल से फुलेरा गांव में तहलका मचा देगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि नए सचिव जी फुलेरा गांव में आ चुके हैं, जिसके बाद पूरा माहौल बदल जाता है। पुराने सचिव जी यानी अभिषेक कुमार इस्तीफा दे चुके हैं और उनके ट्रांसफर की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन गांव की प्रधान मंजू देवी यानी नीना गुप्ता, सचिव जी का ट्रांसफर रुकवा देती हैं। इस सबके बीच जहां सचिव जी पढ़ाई-लिखाई में जुटे हैं, ताकि आगे कुछ कर सकें, तो दूसरी और उनकी प्रधान की बेटी रिंकी के साथ प्रेम कहानी भी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है।

बनराकस लेंगे चुनाव, किसकी होगी जीत (Panchayat Season 3 Story In Hindi)

'पंचायत 3' की कहानी इस बार वाकई बेहद दिलचस्प होने वाली है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि बनराकस फुलेरा गांव में सड़के बनने को लेकर आपत्ति जताता है। प्रधान जी के साथ बनराकस का विवाद होता है और फिर वह विधायक के पास पहुंच जाता है। प्रधान और फुलेरा गांव के वासियों को झटका तब लगता है कि जब गांव में होने वाले चुनाव में बनराकस भी खड़ा हो जाता है। अब लड़ाई प्रधान और बनराकस के बीच की है। लेकिन देखना यह होगा कि सचिव जी दोनों में से किसे सपोर्ट करते हैं।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था। प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर कर रिवील किया था कि 'पंचायत 3' 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि मेकर्स लगातार सीरीज का प्रोमशन कर रहे हैं। वहीं, फैंस इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story