×

Panchayat 3 Update: नीना गुप्ता ने बताया कैसे खत्म की 'पंचायत 3' की शूटिंग

Panchayat 3 Update: कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच सीरीज की मुख्य कलाकार नीना गुप्ता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 April 2024 8:50 AM GMT
Panchayat 3 Update
X

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: नीना गुप्ता की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों खूब चर्चा में है। फैंस इस सीरीज के तीसरे पार्ट के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अमेजन प्राइम ने 'पंचायत 3' (Panchayat 3) का ऐलान किया था। हालांकि, इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। अब इस बीच नीना गुप्ता 'पंचायत 3' की शूटिंग को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

नीना गुप्ता ने कैसे खत्म की 'पंचायत 3' की शूटिंग? (Panchayat Season 3 Shooting Update)

दरअसल, कुछ समय पहले ही 'पंचायत 3' की शूटिंग खत्म हुई है। 'पंचायत' में मंजू देवी का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने हाल ही में सीरीज की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने सीरीज की शूटिंग को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने 'पंचायत 3' की शूटिंग कैसे पूरी की थी? एक्ट्रेस ने कहा था- ''40 डिग्री है 40, बहुत गर्म है। छाता ऊपर से निकल जाता है और धूप मुंह में लगती है। सब जल गया है। जब में मुंबई में आउंगी तो कोई हमें पहचानेगा भी नहीं। कोई बात नहीं, एक्टिंग करनी है तो, करना पड़ेगा।''


'पंचायत 3' की रिलीज में क्यों हो रही देरी? (Panchayat Season 3 Latest Update)

'पंचायत 3' से जुड़ी लेटेस्ट अपेडट्स पिछले काफी समय से आ रही है, लेकिन इसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर सीरीज को रिलीज करने में मेकर्स इतना समय क्यों ले रहे हैं? बता दें कि इससे पहले खबर थी कि 'पंचायत 3' 15 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, जनवरी माह में कई त्योहार थे, जिसमें लोग व्यस्त हो जाते हैं और इसके अलावा जनवरी में कई फिल्में और बड़ी सीरीज भी रिलीज हुई थी। ऐसे में इन सब के बीच मेकर्स 'पंचायत 3' को रिलीज नहीं करना चाहते थे।


पंचायत के दो सीजन को मिला भरपूर प्यार (How Many Seasons of Panchayat)

बता दें कि 'पंचायत' का पहला सीजन अप्रैल 2020 में रिलीज हुआ था। वहीं इसका दूसरा सीजन मई 2022 में स्ट्रीम किया गया था। ऐसे में अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'पंचायत 3' में आपको एक बार फिर सभी कलाकार अपने-अपने किरदार में नजर आएंगे। सीरीज में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैजल मलिक, जितेंद्र कुमार, सानविका और अशोक पाठक जैसे कलाकार फिर से वापसी करेंगे।


'पंचायत सीजन 3' कब आ रहा है? (Panchayat Season 3 Release Date 2024)

दरअसल, 'पंचायत 3' का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी बाकी है। इसी कारण से सीरीज की रिलीज में देरी हो रही है। हालांकि, मेकर्स की मानें, तो पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द खत्म हो जाएगा और इसे 2024 दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।


'पंचायत 3' कहां देख सकते हैं? (Panchayat Season 3 OTT Release)

'पंचायत' के सभी सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किए गए थे। 'पंचायत सीजन 3' को भी अमेजन प्राइम पर ही स्ट्रीम किया जाएगा। आप इस सीरीज को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे आराम (Panchayat Season 3 Watch Online) से देख सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story