Panchayat Season 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट पर लगी मुहर, जाने कब होगी रिलीज

Panchayat Season 3 Ott Release Date: यदि आप भी पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, तो आपको बता दे कि पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट आई सामने..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 April 2024 4:02 AM GMT (Updated on: 3 April 2024 4:02 AM GMT)
Panchayat Season 3 Ott Release Date
X

Panchayat Season 3 Release Date

Panchayat Season 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3)का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है क्योकि पंचायत सीजन 2 का आखिरी एपिसोड अपने पीछे कुछ ऐसे सवाल ही छोड़ गया था जिसके बाद लोगो के मन में पंचायत सीजन 3 को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। पंचायत सीजन 3 जोकि पहले मार्च 2024 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी वजह से मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 को लेकर दर्शकों के बीच संस्पेंस बनाए रखने के लिए पंचायत सीजन 3के रिलीज डेट को पोस्टपोन (Panchayat Season 3 Release Date Postponed) कर दिया और अब पंचायत सीजन 3 को लेकर नई रिलीज डेट सामने आई है, इसके साथ ही पंचायत सीजन 3 अपने साथ कई सारे सवालों का जवाब भी लेकर आ रही है, जिसका दर्शकों को पंचायत सीजन 2 (Panchayat Season 2) से इंतजार था जैसे कि- सचिव जी का ट्रांसफर व सचिव जी की शादी रिंकी से होती है या नहीं

पंचायत सीजन 3 कब आएगा (Panchayat Season 3 Release Date)-

पंचायत सीजन 2 (Panchayat Season 2) का अंत अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़कर चला गया। जिसका दर्शक एक लंबे समय से इंतजार कर रहे है तो वहीं मेकर्स भी पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3 Update) के संस्पेंस को कायम रखने के लिए दर्शकों के संस्पेंस को बढ़ा रहे है और पंचायत सीजन 3 के रिलीज डेट में लगातार देरी कर रहे है। कुछ दिन पहले पंचायत सीजन 3 को लेकर एक खबर आई थी, जिसमें कहां जा रहा था कि पंचायत सीजन 3 मार्च 2024 में रिलीज अमेजन प्राइम वीडियो (Panchayat Season 3) पर रिलीज हो जाएगा। लेकिन मार्च का महीना भी चला गया है और मेकर्स ने अभी तक पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3 Amazon Prime) की सिर्फ एक झलक की दर्शकों को दिखाई है।


पंचायत सीजन 3 रिलीज डेट पोस्टपोन (Panchayat Season 3 Release Date Postponed)-

पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3 Release Date And Time) की शूटिंग तो पिछले साल ही पूरी हो गई थी। लेकिन सीजन अभी तक नहीं रिलीज किया गया है। लेकिन अब पंचायत सीजन 3 को लेकर खबरे सामने आ रही है, जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि पंचायत सीजन 3 इस साल यानि 2024 दिसंबर (Panchayat Season 3 Release Date In India) में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अभी तक मेकर्स द्वारा पंचायत सीजन 3 के रिलीज डेट (Panchayat Season 3 Ott Release Date) को लेकर किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story