×

Panchayat Season 3: फुलेरा गाँव में हुई नए सचिव की एंट्री, कहानी में आया नया ट्वीस्ट

Panchayat Season 3 Update: पंचायत सीजन 3 में हुई नए सचिव की एंट्री हम सबके पसंदीदा पुराने सचिव जी यानि अभिषेक कुमार की हुई छुट्टी..

Shikha Tiwari
Published on: 27 March 2024 12:53 PM GMT
Panchayat Season 3 Release Date
X

Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब-सीरीज पंचायत के पहले व दूसरे सीजन की सफलता के बाद अब लोग तीसरे सीजन यानि Panchayat Season 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। क्योकि पंचायत का दूसरा सीजन (Panchayat Season 2) अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसमें से सबसे प्रसिद्ध सवाल था कि क्या फुलेरा गाँव के सचिव जी यानि अभिषेक कुमार का ट्रांसफर हो जाएगा क्योकि गाँव के प्रधान व विधायक की बहस हो जाती है। जिसके पीछे की मुख्य वजह सचिव जी होते है। और विधायक सचिव जी पर काफी खफा रहता है और उनके तबादले की बात कहता है। जिसके बाद से लगातार ये सवाल पूछे जा रहे थे लेकिन अब मिली ताजा अपडेट के अनुसार फुलेरा गाँव में पुराने सचिव की छुट्टी कर दी गई है और उनकी जगह नए सचिव की एंट्री होगी।

पंचायत सीजन 3 अपडेट (Panchayat Season 3 Update)-

क्या फुलेरा गाँव से होगा सचिव जी का ट्रांसफर (Panchayat Season 3 Sachiv Ji Transfer)-

फुलेरा गांव से सचिव के ट्रांसफर को लेकर लोगो के मन में सवाल सीजन 2 के आखिरी एपिसोड (Panchayat Season 3 All Episode) से ही था। इसके साथ ही अमेजन प्राइम वीडियों पर पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) का पोस्टर जारी किया गया था। जिसमें सचिव जी कंधे पर बैग लिए हुए बाइक पर बैठकर जाते हुए नजर आ रहे थे। तो वहीं अब पंचायत सीजन 3 की स्टोरी (Panchayat Season 3 Story) को लेकर एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है। जिसके अनुसार फुलेरा गांव में नए सचिव की एंट्री होगी जोकि पुराने सचिव यानि अभिषेक कुमार की जगह लेगा।



गाँव का दमाद बनेगा फुलेरा गाँव का सचिव-

पंचायत सीजन 1 (Panchayat Season 1) में दिखाया गया था कि कैसे एक कुर्सी के लिए गाँव के सचिव व दमाद गणेश व उनके दोस्तो के बीच बहस हो जाती है। जिसके बाद शादी टूटने के कगार पर आ जाती है। इन सब मामले को सुलझाते हुए गाँव के प्रधान जी सचिव जी की कुर्सी को गणेश को दहेज में देने के लिए मना लेते है। मामला वहीं पर शांत हो जाता है लेकिन अब खबरे आ रही है कि अब वहीं दमाद यानि गणेश फुलेरा गांव में नए सचिव के रूप में एंट्री लेगा और अभिषेक कुमार का ट्रांसफर हो जाएगा। इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन ये कह सकते है कि फुलेरा गाँव के लोग और प्रधान जी अभिषेक कुमार (Jitendra Kumar) के तबादले को रोकने के लिए जी-जान लगा देंगे।



पंचायत सीजन 3 कब आएगा (Panchayat Season 3 Release Date)-

पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) को लेकर पहले कहा जा रहा था कि मार्च या जून 2024 तक अमेजन प्राइम वीडियो पर पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3 Amazon Prime) स्ट्रीम करने को मिलेगा। लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) को देखने के लिए दर्शको को लंबा इंतजार करना होगा और ये सीजन दिसंबर 2024 (Panchayat Season 3 Release Date Postponed) तक रिलीज होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story