×

Panchayat Season 3: पंचायत के सचिव जी रियल लाइफ में हैं करोड़ो के मालिक, जाने नेटवर्थ

Jitendra Kumar Net Worth: पंचायत सीजन 3 में सचिव का किरदार निभाने वाले Jitendra Kumar यानि सचिव जी का नेटवर्थ सुन घूम जाएगा आपका सर, करोड़ो के हैं मालिक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 12:08 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 1:16 PM GMT)
Panchayat Season 3 Jitendra Kumar Net Worth
X

Panchayat Season 3 Jitendra Kumar Net Worth 

Panchayat 3 Jitendra Kumar Net Worth: पंचायत वेब-सीरीज (Panchayat Season 3) तो हर किसी की पसंदीदा वेब-सीरीज की लिस्ट में शामिल है। तो वहीं पंचायत के हर एक किरदार को दर्शक काफी पसंद करते है। लेकिन पंचायत (Panchayat Web Series) में यदि किसी किरदार को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, तो वो है सचिव जी (Jitendra Kumar) का किरदार यानि Jitendra Kumar, पंचायत वेब-सीरीज में भले ही सचिव जी का नाम अभिषेक कुमार हो लेकिन रियल लाइफ में सचिव जी का नाम जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) है, जिनको लोग प्यार से जीतू भैया भी बोलते हैं। फुलेरा गाँव के सचिव जी का मासिक वेतन भले ही 20 हजार रूपए हो लेकिन रियल लाइफ में सचिव जी (Panchayat 3 Jitendra Kumar) यानि जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) करोड़ो के मालिक हैं। चलिए जानते हैं जितेंद्र कुमार का नेटवर्थ (Jitendra Kumar Net Worth) कितना है?

जितेंद्र कुमार का कुल कितना नेटवर्थ है? (Jitendra Kumar Net Worth In Hindi)-


पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन आज हम पंचायत सीजन 3 से जुड़े किसी अपडेट के बारे में नहीं बल्कि पंचायत वेब-सीरीज के फेमस कैरेक्टर सचिव जी यानि Jitendra Kumar के नेटवर्थ के बारे में बात करने जा रहे हैं। जी हाँ, भले ही फुलेंरा गाँव के सचिव जी यानि अभिषेक कुमार को 20 हजार वेतन मिलता हो और वो MBA में एडमिशन पाने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहें हो लेकिन रियल लाइफ में सचिव जी यानि जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) को पैसों की किसी प्रकार की कमी नहीं है। वो एक लग्जरी लाइफ जीते हैंं।

ओटीटी पर हिट होने के बाद जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) का नाम ओटीटी इंडस्ट्री (OTT Industry) के काफी अमीर एक्टर्स (Rich Actors) की लिस्ट में शामिल है। यदि हम जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के नेटवर्थ की बात करें तो जितेंद्र कुमार का कुल नेटवर्थ 7 करोड़ रूपए (Jitendra Kumar Net Worth In Rupees) के करीब है।

जितेंद्र कुमार के पास है आलीशान घर (Jitendra Kumar House) -


जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के पास मुंबई में खुद का बहुत ही आलीशान घर है। जितेंद्र कुमार के घर की कीमत करोड़ो में बताई जाती है। जितेंद्र कुमार कई बार अपने सोशल मीडिया (Jitendra Kumar Instagram) पर अपने घर की तस्वीरे साझा कर चुके हैं।

जितेंद्र कुमार के पास है लग्जरी कारें (Jitendra Kumar Car Collection)-


पंचायत (Panchayat Web Series) के सचिव जी यानि जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के पास कई शानदार कारें हैं। जिसमें मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी (Mercedes-Benz GLS 350D), 82.10 लाख की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (Mercedes-Benz E Class) और 48.43 लाख रुपए की टॉयटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) शामिल है। जितेंद्र कुमार के कार कलेक्शन की कीमत कुल 88.18 लाख रूपए तक है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story