×

Panchayat Season 3 Teaser: हम सबके प्यारे सचिव जी लौट रहे है, प्राइम वीडियो पर एक बार फिर से

Panchayat Season 3 Teaser Update: पंचायत के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको का इंतजार इस साल होने वाला है खत्म, मेकर्स ने दिखाई पंचायत की पहली झलक.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 6:13 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 6:43 AM GMT)
Panchayat Season 3 Release Date
X

Panchayat Season 3 Teaser

Panchayat Season 3 Teaser: पंचायत के पहले वो दूसरे सीजन की सफलता के बाद मेकर्स पंचायत के तीसरे सीजन के साथ Amazon Prime Video पर वापसी करने जा रहे है। तो जिन-जिन दर्शकों को फुलेरा गांव के सचिव जी बेसब्री से इंतजार था। बता दे कि उनका इंतजार खत्म होने वाला है और हम सबके प्यारे सचिव जी जल्द ही अमेजान प्राइम वीडियो पर अगले सीजन यानि पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) के साथ वापसी कर रहे है। पंचायत सीजन 3 को लेकर कल Amazon Prime Video द्वारा मुंबई में किए गए कार्यक्रम में अनाउंसमेंट किया गया और इसके साथ ही पंचायत सीजन 3 की पहली झलक दर्शकों को दिखाई गई। जिसके साथ ही पंचायत सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों को उनके सचिव जी की पहली झलक देखने को मिली है। चलिए एक नजर डालते है पंचायत सीजन 3 से जुड़े अपडेट पर की क्या होगा इस बार पंचायत सीजन 3 में खास

पंचायत सीजन 3 टीजर (Panchayat Season 3 Teaser)-

कल मुंबई में Amazon Prime Video का कार्यक्रम हुआ है। जिसमें एक साथ 70 फिल्मों व वेब-सीरीज को लेकर एनाउंसमेंट की गई है। जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। जिनमें से एक है मोस्ट अवेटेड वेब-सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन इसकी शूटिंग का काम तो लगभग मेकर्स ने पूरा कर ही लिया है। और पिछले साल मेकर्स द्वारा अमेजान प्राइम वीडियो पर पंचायत के अगले सीजन की एक झलक पेश की गई थी।

जिसमें एक पोस्ट में सचिव जी कंधे पर बैग लिए हुए बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे है। तो वहीं दूसरे पोस्टर में भूषण यानी बनराकस (दुर्गेश कुमार), विनोद (अशोक पाठक) और प्रह्ललाद (फैसल मलिक) एक साथ नजर आ रहे है। और उनके पीछे लिखा हुआ है- ठोकर लगती है, तो दर्द होता है, तभी मनुष्य सीख पाता है। जिसके बाद से दर्शको को पता चल गया था कि पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है।

और अब पूरी तरह से कंफर्म हो चुका है। की पंचायत का तीसरा सीजन (Panchayat Season 3 Amazon Prime) अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। क्योकि कल मेकर्स द्वारा वीडियों के साथ-साथ एक पोस्टर भी जारी किया गया। जिसमें पंचायत के मुख्य किरदार नजर आ रहे है। लेकिन अभी तक पंचायत सीजन 3 का टीजर नहीं रिलीज किया गया है।

पंचायत सीजन 3 कब रिलीज होगी ( Panchayat Season 3 Release Date)-

पंचायत सीजन 3 को लेकर पहले खबरे आ रही थी ये मार्च के महीने में रिलीज होगा लेकिन अब खबरे आ रही है कि पंचायत सीजन 3 इस साल यानि 2024 के अंत में रिलीज (Panchayat Season 3 Kab Aayegi) किया जाएगा। पिछले सीजन यानि पंचायत सीजन 2 में कुल 16 एपिसोड थे। अब देखने लायक होगा कि पंचायत सीजन 3 की कहानी कितने एपिसोड (Panchayat Season 3 All Episode) पर खत्म होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story