×

Panchayat Season 3 Update: पंचायत 3 को लेकर सामने आया एक बड़ा अपडेट, ये नहीं देखा तो क्या देखा

Panchayat Season 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए खुशखबरी अब पंचायत वेब-सीरीज को देख सकेंगे यहाँ भी..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 March 2024 10:19 AM GMT
Panchayat Season 3
X

Panchayat Season 3 Update

Panchayat Season 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब-सीरीज में से एक है पंचायत (Panchayat Season 3) जिसका दो सीजन दर्शको द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। अब दर्शको को पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) का बेसब्री से इंतजार है। अमेजन प्राइम द्वारा पंचायत सीजन 3 को लेकर 19 मार्च 2023 को एक क्लिप जारी की गई है। जिसमें हम सबके सचिव जी यानि जीतू भईया की एक झलक देखने को मिली है। इस वेब-सीरीज को दर्शको से बेसुमार प्यार मिला है। दर्शको को अब पंचायत सीजन 3 के रिलीज (Panchayat Season 3 Release Date) का इंतजार है। तो वहीं पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3) का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। बता दे कि अब सचिव जी की पंचायत इन जगहों पर भी लगेगी। जोकि इस वेब-सीरीज को पसंद करने वालो के लिए खुशखबरी है।

पंचायत सीजन 3 अपडेट (Panchayat Season 3 Update)-

पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको के लिए ये खबर काम की हो सकती है। जैसा कि सभी को पता है कि इस वेब-सीरीज ने दर्शको को खूब इंटरटेन किया है। जिसकी वजह से इस वेब-सीरीज को पसंद करने वाले आपको दुनियाभर में मिल जाएंगे। बता दे कि पंचायत सीजन 3 आपको पहले सिर्फ हिंदी भाषा में ही अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिली है। लेकिन अब ये वेब सीरीज तमिल (Tamil) और तेलूगू (Telugu) भाषा में भी रिलीज होगी।

पंचायत सीजन 3 कब आ रहा है (Panchayat Season 3 Release Date)-

पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3 Kab Aayegi) पहले मार्च 2024 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसके पीछे की वजह मेकर्स द्वारा क्लियर नहीं की गई है। लेकिन अब खबरे आ रही है कि पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) दिंसबर 2024 के अंत तक रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story