×

Mirzapur Season 3 के लिए पंकज त्रिपाठी ने ली करोड़ों की फीस, जानकर रह जाएंगे दंग

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन को लेकर पिछले काफी समय बज बना हुआ है। अब इस बीच वेब सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 March 2024 8:33 AM GMT (Updated on: 14 March 2024 10:52 AM GMT)
Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3 (Image Credit: Social Media)

Mirzapur Season 3: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के सभी सीजन को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। वहीं, अब इसके तीसरे सीजन की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, फिल्म में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर बात की थी और बताया था कि सीरीज कब रिलीज की जाएगी। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए पंकज त्रिपाठी ने काफी मोटी फीस ली है।

'मिर्जापुर' के नए सीजन में होगा बड़ा बदलाव (Mirzapur Season 3 Story)

पंकज त्रिपाठी की फीस जानने से पहले, ये जान लेते हैं कि 'मिर्जापुर' सीजन 3 की कहानी क्या होने वाली है? 'मिर्जापुर' सीजन 3 में कालीन भैया और गुड्डू पंडित के बीच जंग दिखाई गई थी। नए सीजन में कहानी एक नया और पहले से भी दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरीज के नए सीजन की कहानी में कुछ बदलाव किए जाएंगे। दरअसल, 'मिर्जापुर 2' में दिखाया गया था कि कैसे पावर पाने के लिए कालिन भैया के बेटे मुन्ना भैया की जान मुश्किल में आ गई थी। वहीं अब कहानी में बदलाव करते हुए ये दिखाया जाएगा कि मुन्ना भैया पावर पाने के लिए अपनों से भी लड़ जाएंगे। हालांकि, कहानी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

रिपोर्ट्स के अनुसार, वेब सीरीज 'मिर्जापुर' मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में रिलीज की जाएगी। हालांकि, प्राइम वीडियो की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है। तीसरे सीजन में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और रसिका दुग्गल मुख्य भूमिक (Mirzapur Season 3 Cast) में नजर आएंगे। इसके अलावा, कुछ नए चेहरे भी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। फिलहाल, 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। लेकिन मेकर्स की मानें, तो जल्द ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer) भी रिलीज कर दिया जाएगा।


'मिर्जापुर 3' के लिए कितनी फीस ले रहे पंकज त्रिपाठी? (Pankaj Tripathi Fees For Mirzapur)

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया था। सीरीज में कालीन भैया की गुड्डू पंडित से तगड़ी दुश्मनी दिखाई गई थी, जो कभी उनके लिए ही काम करता था। पंकज त्रिपाठी की फीस पर बात करें, तो अपने एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि 'मिर्जापुर' के लिए उन्होंने 10 करोड़ की फीस चार्ज की है। हालांकि, तीसरे सीजन के लिए पंकज त्रिपाठी ने अपनी फीस बढ़ाई है या नहीं? अब इसकी कोई जानकारी नहीं है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story