×

Main Atal Hoon Release Date: इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं', नया दमदार पोस्टर आया सामने

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date: आज पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक मच अवेटेड फिल्म "मैं अटल हूं" की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 8:01 AM GMT
Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date
X

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date (Photo- Social Media)

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date: बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार पंकज त्रिपाठी एक बार फिर अपनी बेहतरीन किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। पंकज त्रिपाठी जब भी पर्दे पर आते हैं तो कमाल कर ही जाते हैं। चाहे उनकी वेब सीरीज हो या फिर उनकी फिल्म, वह हर किरदार में खुद को इस तरह से ढाल लेते हैं कि दर्शक बस उन्हें ही देखते रह जाते हैं। फिलहाल आज पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक मच अवेटेड फिल्म "मैं अटल हूं" की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पंकज त्रिपाठी ने जारी किया फिल्म का नया पोस्टर

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "मैं अटल हूं" का कई नया पोस्टर रिवील किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी बाजपेई के किरदार में दिखाई दे रहें हैं। इन सभी पोस्टर के ऊपर लिखा है, "जिगर सोने का... इरादे फौलादी।" वहीं पोस्टर को शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है, "जिगर सोने का इरादे फौलादी, कवि जिसने रचा नया इतिहास। देखिए मैं अटल हूं 11 जनवरी 2024 से सिनेमाघरों में।"

पंकज त्रिपाठी ने एकसाथ चार पोस्टर शेयर किए हैं, जिसमें हर में उनका बेहद दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। अटल बिहारी बाजपेई के किरदार में पंकज त्रिपाठी एकदम जच रहें हैं। पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।


फिल्म को लेकर उत्साहित हुए दर्शक

पंकज त्रिपाठी ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "मैं अटल हूं" फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की, सोशल मीडिया पर फैंस खुशी से उछल पड़े और वहीं, कुछ कमेंट बॉक्स में फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता भी जाहिर कर रहें हैं। एक दर्शक ने लिखा, "पंकज सर के अलावा शायद ही कोई इस किरदार को सही से कर पाता। लव यू पंकज सर।" दूसरे ने लिखा, "फिर से प्राउड फील करवाओगे आप।" तीसरे ने लिखा, "इंतजार रहेगा।" वहीं एक ने अभी से ही फिल्म को सुपरहिट बता दिया। इसी तरह तमाम फैंस ने फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट बयां की है।

11 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म "मैं अटल हूं" का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है। वहीं विनोद भानुशाली ने अपने प्रोडक्शन हाउस तहत फिल्म को प्रोड्यूस किया है। "मैं अटल हूं" फिल्म की कहानी देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित है, जो अगले साल 11 जनवरी को रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story