×

Main Atal Hoon Trailer: 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज, छा गए पंकज त्रिपाठी

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 3:36 PM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 4:16 PM GMT)
Main Atal Hoon Trailer
X

Main Atal Hoon Trailer  (Photo- Social Media)

Main Atal Hoon Trailer Release: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म "मैं अटल हूं" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया था कि "मैं अटल हूं" का ट्रेलर 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा और आज वह दिन आ गया। जी हां! मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आज जारी कर दिया है, जिसमें अटल बिहारी वाजपेई के किरदार में पंकज त्रिपाठी छा चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी ने दी ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी

अभिनेता पंकज कुमार ने "मैं अटल हूं" फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ही ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "लीडर के बारे में आप जानते हो, लेकिन उस आदमी के बारे में नहीं! श्री अटल बिहारी वाजपेई की जिंदगी की कुछ अद्भुत झलकियां पेश कर रहा हूं। मैं अटल हूं ट्रेलर आउट नाउ।"

छा गया पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, वह जिस भी किरदार को पर्दे पर उतारते हैं, खुद को उस किरदार में इस कदर ढाल लेते हैं कि दर्शक तारीफ करते नहीं थकते, एक बार फिर आखिरकार उन्होंने अपनी कला को प्रूफ कर ही दिया। जी हां !! अटल बिहारी वाजपेई के किरदार में पंकज त्रिपाठी छा गए हैं। उनके चाल-चलन और डायलॉग डिलीवरी, एक्सप्रेशन सब कुछ ऑन प्वाइंट है। ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है।


पंकज त्रिपाठी की अदाकारी के कायल हुए फैंस

"मैं अटल हूं" फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गया, यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। खासतौर पर दर्शक पंकज त्रिपाठी के अभिनय की तारीफ कर रहें हैं। आइए आपको दर्शकों के कुछ कमेंट दिखाते हैं। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "दुष्यंत सिंह से लेकर वाजपेई सर तक, त्रिपाठी जी ने बहुत लंबा सफर तक कर लिया। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।" दूसरे ने लिखा है, "स्पीचलेस रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर।" तीसरे ने लिखा, "अबतक 15 बार देख चुका हूं, मास्टरपीस सर।" वहीं एक यूजर ने बहुत बड़ी बात कह दी, उसने लिखा, "पंकज त्रिपाठी सर इसी किरदार को करने के लिए पैदा हुए हैं।" इसी तरह कमेंट बॉक्स में सारे पॉजिटिव कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं।


अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर आधारित है फिल्म की कहानी

पंकज त्रिपाठी की फिल्म "मैं अटल हूं" की कहानी दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जीवन के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के साथ ही मुंबई और यूपी के अलग-अलग शहरों में की गई है। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर रवि जाधव द्वारा किया गया है, जबकि विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म को आप 19 जनवरी से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story