×

Main Atal Hoon: हो जाइए तैयार! इस दिन रिलीज होगा पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर

Main Atal Hoon Trailer Release Date:

Shivani Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 10:07 AM GMT
Main Atal Hoon Trailer Release Date
X

Main Atal Hoon Trailer Release Date (Photo- Social Media)

Main Atal Hoon Trailer Release Date: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म "कड़क सिंह" को लेकर खूब वाहवाही लूट रहें हैं। फिल्म की कहानी से लेकर उनके किरदार और एक्टिंग की हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं अब इसी बीच पंकज त्रिपाठी ने अपनी आने वाली एक और फिल्म से जुड़ा अपडेट शेयर कर दिया है। जी हां! पंकज त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म "मैं अटल हूं" का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगा "मैं अटल हूं" का ट्रेलर

पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी की छाप छोड़ चुके हैं, जब भी अभिनेता की कोई भी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो दर्शक बेहद ही एक्साइटेड होते हैं, क्योंकि पंकज त्रिपाठी किसी भी किरदार में खुद को इस तरह से ढाल लेते हैं कि दर्शक देखते रह जाते हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी मोस्ट चर्चित फिल्म "मैं अटल हूं" को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक बोर्ड पकड़े हुए दिखाई दे रहें हैं, जिसमें लिखा है, "करो तैयारी, आ रहें हैं अटल बिहारी।"


अपनी इस तस्वीर के साथ पंकज ने कैप्शन में लिखा है, "सब साथ मिलकर करते हैं अटक बिहारी वाजपेई जी का स्वागत। मैं अटल हूं का ट्रेलर 20 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर आधारित होगी फिल्म की कहानी

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म "मैं अटल हूं" की कहानी दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जीवन के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के साथ ही मुंबई और यूपी के अलग-अलग शहरों में की गई है। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर रवि जाधव द्वारा किया गया है, जबकि इसे विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन हाउस तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब 20 दिसंबर को इसकी पहली झलक देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story