×

कालीन भैया की वाह-वाह! 2020 में कर रहे हैं 9 फिल्में, अभी से हो रहा इंतजार

पंकज त्रिपाठी के पास साल 2020 में सबसे ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं, पंकज एक-दो नहीं बल्कि 9 फिल्मों में काम कर रहे हैं। पंकज जहां रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे तो

Harsh Pandey
Published on: 4 Dec 2019 2:02 PM GMT
कालीन भैया की वाह-वाह! 2020 में कर रहे हैं 9 फिल्में, अभी से हो रहा इंतजार
X

मुंबई: बॉलीवुड में चमकती दुनिया में टिके रहना किसी चुनौती से कम नहीं है, अभिनेता बनने की दौड़ में हर कोई है, और ऐसे में और ऐसे में अपनी फिटनेस, एक्टिंग और सोशल इमेज समेत कई सारी चीजें हैं जिन्हें मेनटेन रखना जरूरी हो जाता है।

दूसरी तरफ इंडस्ट्री में अक्षय कुमार जैसे अभिनेता भी हैं जो एक ही साल में कई-कई फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं।

अक्षय उन कलाकारों में से हैं जो इंडस्ट्री में जीतोड़ मेहनत करने के लिए मशहूर हैं, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान भी हैं जो साल में सिर्फ एक फिल्म करते हैं और उसी के जरिए कमाल कर जाते हैं, इस सबमें अगर हम आपसे कहें कि साल

2020 में जिस अभिनेता की सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होंगी वो अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान या शाहरुख खान नहीं हैं तो?

जाहिर है कि आपको थोड़ी हैरानी हुई होगी लेकिन चलिए आपको बताते हैं कि वो कलाकार कोई और नहीं अपने कालीन भईया यानि पंकज त्रिपाठी हैं।

पंकज त्रिपाठी के पास साल 2020 में सबसे ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं, पंकज एक-दो नहीं बल्कि 9 फिल्मों में काम कर रहे हैं। पंकज जहां रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे तो वहीं इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी उनकी अहम भूमिका है।

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में भी पंकज त्रिपाठी का अहम रोल होने की बात कही जा रही है, इसके अलावा ऑलराउंडर एक्टर पंकज फिल्म रूही अफ्जा में भी नजर आएंगे।

इसके अलावा फिल्म मिमी, तानाजी: द अनसंग वारियर, पंगा, संदीप और पिंकी फरार के साथ-साथ अनुराग बासु की अगली फिल्म में भी उनके होने की बात कही जा रही है।

फिल्मों से इतर अगर बात करें डिजिटल एंटरटेनमेंट की तो अमेजन प्राइम की मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में पंकज एक बार फिर से जलवा दिखाते नजर आएंगे।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म सुपर 30, न्यूटन, स्त्री, फैंटम और कालाकांडी जैसी फिल्मों के जरिए अपना जबरदस्त काम दिखाया है. देखना होगा कि आने वाले वक्त में वह फैन्स के लिए क्या कुछ लेकर आने वाले हैं।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story