×

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फिल्मों का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच एक्टर ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। आइए आपको बताते हैं वह क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 11:57 AM GMT
Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
X
Pankaj Tripathi (Image Credit: Instagram)

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी सादगी और अभिनय के चलते लाखों दिलों पर राज करते हैं। वहीं, जब उन्होंने मैं अटल हूं के लिए अटल बिहारी वाजपेयी जी के रूप में अपना फर्स्ट लुक को जारी किया था, तो लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की थी। हाल ही में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की ओर इशारा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक और अपडेट साझा किया है।

कब शुरू होगी पंकज त्रिपाठी की फिल्म की शूटिंग?

फिल्म के निर्माताओं ने आज ऑफिशियल तौर पर मैं अटल हूं की शूटिंग की घोषणा की है। यह फिल्म भारत के प्रिय नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक करियर के इर्द गिर्द घूमेगी, जो न केवल एक राजनेता थे, बल्कि एक कवि, एक सज्जन और राजनेता भी थे। मुंबई में शूटिंग शुरू करते हुए, टीम के पास देश के विभिन्न हिस्सों जैसे मुंबई और लखनऊ को कवर करने के लिए 45 दिनों से अधिक का लंबा शेड्यूल होगा।

जून में हुई थी फिल्म की अनाउंसमेंट

मेकर्स ने इस साल 28 जून को ही बायोपिक की अनाउंसमेंट कर दी थी। तब से ही फैंस इस बात के लिए काफी एक्साइटेड थे कि फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका कौन निभाएगा? बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है, वहीं कहानी राइटर उत्कर्ष नैथनी ने लिखी है। फिल्म को दिसंबर 2023 के दिन रिलीज किया जाना है।

25 दिसंबर 2022 को जारी हुआ था फिल्म का मोशन पोस्टर

25 दिसंबर यानी अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के दिन ‘मैं अटल हूं’ का मोशन पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर में पंकज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे थे। पोस्टर देखकर ऐसा लगा कि पंकज को इस गेटअप में तैयार घंटों तक मेकअप से गुजरना पड़ा होगा।

पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें, तो पंकज त्रिपाठी पिछले साल पकंज बच्चन पांडे और शेरदिल द पीलीभीत सागा में नजर आए थे। वहीं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो पंकज जल्द ही फुकरे 3 में अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story