×

सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है पकंज त्रिपाठी की 'कड़क सिंह', जानें कब और कहां होगी रिलीज

Pankaj Tripati Movie Kadak Singh: पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म 'कड़क सिंह' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Nov 2023 6:09 AM GMT
Pankaj Tripati Movie Kadak Singh
X

Pankaj Tripati Movie Kadak Singh (Image Credit: Social Media)

Pankaj Tripati Movie Kadak Singh: पंकज त्रिपाठी कितने बेहतरीन कलाकार हैं ये बताने की जरुरत नहीं है, उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके द्वारा निभाए गए अलग-अलग किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। अब इस बीच उनकी अगली फिल्म 'कड़क सिंह' का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इस पोस्ट में पंकज त्रिपाठी काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। उनका ये पोस्टर काफी दमदार है, तो ऐसे में फिल्म कितनी दमदार होगी, इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं।

कौन है कड़क सिंह जिसका किरदार निभा रहे पंकज?

रिलीज हुए इस पोस्ट में पंकज त्रिपाठी काला कोट और शर्ट पहने दिख रहे हैं। चश्मा लगाए और आंखों में गुस्सा लेकर खड़े पंकज त्रिपाठी अपने इस लुक में काफी दमदार लग रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ''कहानियां कईं पर सच सिर्फ एक। क्या कड़क सिंह झूठ के आगे की चीजों को देख पाएगा?'' बता दें कि ये कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें पंकज त्रिपाठी श्रीवास्तव नाम के अफसर का रोल निभा रहे हैं। श्रीवास्तव को भूलने की बीमारी होती है, लेकिन बावजूद इसके वह एक चिट फंड स्कैम के मामले को सुलझाने में लगा हुआ है। साथ-साथ अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को भुला चुका ए के श्रीवास्तव दूसरों से सुनकर अपने बारे में भी जानने की कोशिश कर रहा है।

कब और कहां रिलीज होगी 'कड़क सिंह'?

बता दें कि ये फिल्म जी5 पर जल्द स्ट्रीम होगी। हालांकि, इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ संजना सांघी जैसे कई बड़े स्टार्स अहम भूमिका निभा रहे हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी को रितेश शाह और विराफ सरकारी ने साथ मिलकर लिखा है।


'मैं अटल हूं' को लेकर चल रही तैयारी

'कड़क सिंह' के अलावा पंकज त्रिपाठी फिल्म में 'मैं अटल हूं' में भी नजर आने वाले हैं। इसमें उन्हें भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में देखा जाएगा। कुछ दिन पहले फिल्म कम्पैनियन के साथ बातचीत में पंकज ने बताया था कि 'मैं अटल हूं' की शूटिंग उन्होंने 60 दिन तक की थी। इन 60 दिनों में उन्होंने सिर्फ खिचड़ी खाई थी। उस खिचड़ी को वो खुद ही बनाते थे। एक्टर का कहना था कि वो अपने शरीर को सेहतमंद रखना चाहते थे, क्योंकि शरीर ठीक रहे तो वो एक्टिंग भी ढंग से कर पाते हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story