×

Parineeti Chopra: परिणीति के नाम पर चिड़चिड़ाए राघव चड्ढा? कहा- 'परिणीति पर नहीं राजनीति पर सवाल करें'

Parineeti Chopra: हाल ही में, एक बार फिर आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को साथ में स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 March 2023 11:05 AM GMT (Updated on: 24 March 2023 2:36 PM GMT)

Parineeti Chopra: जिस तरह से बॉलीवुड और क्रिकेटर्स का संबंध नया नहीं है, उसी तरह राजनेता और बॉलीवुड का संबंध भी कोई नई बात नहीं है। ऐसा कई बार देखा गया है, जब राजनिति और बॉलीवुड के दिल आपस में मिले हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Spotted) आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा की, जिन्हें एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया है।

फिर एक साथ स्पॉट हुए राघव-परिणीति

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक आउटफिट में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले राघव कार में बैठते हैं और उसके बाद परिणीति चोपड़ा भी राघव के साथ कार में बैठकर निकल जाती हैं।

इससे पहले, दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जहां दोनों व्हाइट शर्ट में एक साथ कूल लुक में नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर जब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है, तो इनके फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे। हालांकि, इस पर कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी।

View this post on Instagram

A post shared by BollyBreaks (@bollybreaks)

राघव चड्ढा से मीडिया ने किया सवाल

दरअसल, हाल ही में राघव चड्ढा से मीडिया ने सवाल किया कि जो परिणीति के बारे में सवाल कर रहे हैं उनको आप क्या जवाब देंगे? इस पर राघव कहा कि 'आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के सवाल न करिए।'

भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स हासिल कर चुके हैं राघव-परिणीति

बता दें कि साल 2023 के जनवरी महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था। इस ऑनर का नेशनल इंडियन स्टूडेंट्स एंड एलुमनी यूनियन (एनआईएसएयू) ने भारत में ब्रिटिश काउंसिल और यूके के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग (डीआईटी) के साथ मिलकर अयोजन किया था। यह सेरेमनी ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए की गई थी। खास बात है कि यह भारतीय छात्रों की उपलब्धियों को देखते हुए सेलिब्रेट किया गया था।

खैर, रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो परिणीति सिंगल हैं और राघव ने भी अभी तक शादी नहीं रचाई है, लेकिन फिर भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे, आपको क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story