×

Parineeti-Raghav: इस वीडियो में खुला परिणीति-राघव के रिश्ते का राज, जानिए! किसने सबसे पहले कहा था आई लव यू

Parineeti-Raghav: बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीति और राघव के रिश्ते का सबसे बड़ा सच बाहर आ गया है, जिसे यकीनन उनके फैंस जानना चाहेंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 12:49 PM GMT
Parineeti-Raghav: इस वीडियो में खुला परिणीति-राघव के रिश्ते का राज, जानिए! किसने सबसे पहले कहा था आई लव यू
X

Parineeti-Raghav (Photo- Social Media)

Parineeti-Raghav: बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ़ को एंजॉय कर रहें हैं। दोनों की शादी को कई हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इनकी शादी को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। जैसे-जैसे शादी की नई तस्वीरें या वीडियोज सामने आते हैं, फैंस क्रेजी हो जाते हैं। इसी बीच दोनों की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीति और राघव के रिश्ते का सबसे बड़ा सच बाहर आ गया है, जिसे यकीनन उनके फैंस जानना चाहेंगे।

इस तरह ससुराल में हुआ परिणीति का स्वागत

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सितंबर महीने में 24 तारीख को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए उदयपुर स्थित लीला पैलेस को चुना। शादी में इंडस्ट्री के कई सितारों समेत बड़े-बड़े पॉलिटीशियन ने भी शिरकत की थी, हालांकि शादी काफी प्राइवेट थी, और सिक्योरिटी का तगड़ा इंतजाम किया गया था। परिणीति और राघव की शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।




इसी बीच अब परिणीति का वो वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से नई नवेली बहू परिणीति का पहले दिन ससुराल में स्वागत किया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति के स्वागत के लिए राघव के घर को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया है, वहीं घर में पहुंचकर परिणीति कुछ रिचुअल्स भी करती दिख रहीं हैं, यही नहीं उनके और राघव के बीच कुछ गेम भी हुए, जिसमें दोनों को अपने रिश्ते से जुड़े कई सवालों के जवाब भी देने पड़े।


राघव-परिणीति में किसने सबसे पहले कहा आई लव यू

परिणीति का वेलकम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैंस वीडियो की तारीफ करते में जुट चुके हैं। इस वीडियो को एक बार देख आपका मन ही नहीं भरेगा, आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे। दरअसल इस वीडियो में परिणीति और राघव से घरवाले कुछ सवाल करते हैं, जिसमें सबसे पहला सवाल यही था कि दोनों में किसने सबसे पहले आई लव यू कहा। इसके जवाब में परिणीति खुद की ओर इशारा करती हैं, जबकि राघव भी परिणीति की ओर ही इशारा करते हैं। वहीं जब इस न्यूली मैरिड कपल से पूछा जाता है कि दोनों में सबसे मजेदार कौन है, इसके जवाब में परिणीति खुद का नाम बताती हैं, वहीं राघव भी परिणीति की ओर ही इशारा करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story