×

Parineeti Raghav Wedding: ओह! तो इस वजह से उदयपुर के लीला पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहें हैं परिणीति-राघव

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं। दुल्हे राजा राघव अपनी दुल्हनिया को लेने बोट से निकल चुके हैं|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 24 Sep 2023 9:55 AM GMT
Parineeti Raghav Wedding
X

Parineeti Raghav Wedding (Photo- Social Media)

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं। दुल्हे राजा राघव अपनी दुल्हनिया को लेने बोट से निकल चुके हैं, जिसकी झलक भी सामने आ चुकी है। बस कुछ ही देर में शादी की रस्में पूरी कर परिणीति और राघव अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। इसी बीच इस बात का भी खुलासा हो गया है कि आखिर किसके कहने पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बारे में सोचा, तो चलिए आपको उस खास शख्स का नाम बताते हैं।

इस शख्स की वजह से उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहें हैं परिणीति और राघव

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के अपनी शादी को बेहद ही यादगार और ग्रैंड बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़े हैं, सभी चीजों का बेहद ही खास ख्याल रखा गया है। शादी के लिए दोनों ने बहुत तैयारियां की हैं, और अब आखिरकार आज वो दिन आ ही गया है। अगर बात करें वेडिंग वेन्यू के बारे में तो, दोनों ने खुद अपना वेडिंग वेन्यू डिसाइड किया था। जी हां!! परिणीति और राघव ने कई वेडिंग वेन्यू देखें थे, कई लोगों से बातचीत की, पर्सनली हर वेडिंग हाल में जाकर, सभी चीजें देखीं और उसके बाद ही उदयपुर के लीला पैलेस होटल को फाइनल किया।


परिणीति और राघव चड्ढा उदयपुर के लीला पैलेस में आज सात फेरे लेने वाले हैं, ऐसे में वेडिंग वेन्यू को लेकर यही कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने उनका ये वेडिंग वेन्यू डिसाइड करने में मदद की थी, तो वही कोई किसी का नाम बता रहा है, इसी तरह वेडिंग वेन्यू को लेकर कई सवाल लोगों के जहन में चल रहें हैं, बहुत से लोग जानना चाह रहें हैं कि आखिर किसके कहने पर परिणीति और राघव ने इस जगह पर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के बारे में सोचा। तो अब इसके बारे में हम आपको जानकारी दें तो वह शख्स कोई और नहीं बल्कि आप नेता विक्रमजीत सिंह साहनी हैं। जी हां!! विक्रमजीत सिंह साहनी के कहने पर ही परिणीति और राघव उदयपुर के लीला पैलेस में अपना ड्रीम वेडिंग कर रहें हैं।

विक्रमजीत सिंह साहनी ने खुद किया खुलासा

आप नेता विक्रमजीत सिंह साहनी ने खुद इस बात की जानकारी दी। दरअसल विक्रमजीत सिंह साहनी परिणीति और राघव की शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं, उन्होंने ही मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी कि परिणीति और राघव को उन्होंने ही ये जगह सजेस्ट की थी, क्योंकि विक्रमजीत सिंह अपनी हनीमून पर यहीं आए थे, और उन्हें ये जगह बेहद पसंद आई थी। तो उन्होंने भी परिणीति और राघव को ये जगह सजेस्ट कर दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story