×

परिणीति ने इंस्टा पर डाली ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर लिया ट्रोल

suman
Published on: 29 Jan 2018 7:58 AM GMT
परिणीति ने इंस्टा पर डाली ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर लिया ट्रोल
X

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैसेस को अक्सर अपने बॉडी टाइप और फिगर के चलते खासतौर पर सोशल मीडिया पर आलोचना का समाना करना पड़ता है। हाल ही में परिणिति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालने के कारण ट्रोल हो गई हैं। परिणीति ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो सन ग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक रंग के क्रॉप टॉप को डैनिम जैकेट के साथ कैरी किया है। इस तस्वीर में उनके स्ट्रेच मार्क भी नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें....इस एक्ट्रेस से पद्मावती को है नफरत, नहीं देगी उनको अपनी शादी का निमंत्रण

उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर एक में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर कई लोग परिणीति की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने स्ट्रेच मार्क्स को छिपाने की जगह दिखाने पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। परिणीति की यह तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के प्रपोजल आने लगे। कई लोगों ने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए उन्हें बहादुर भी कहा। एक यूजर ने लिखा कि वह परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता है तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया।

suman

suman

Next Story