×

Parineeti Chopra : राघव की बाहों में कोई नजर आई परिणीति चोपड़ा, इस अंदाज में मनाया नया साल

Parineeti Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को अपने खास लोगों के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 1 Jan 2024 11:35 AM GMT
Parineeti Chopra Celebrates New Year With Raghav Chadha
X

Parineeti Chopra Celebrates New Year With Raghav Chadha (Photos Social Media)

Parineeti Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह फिल्मों में नजर आए या ना आए लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनके चर्चे होते रहते हैं। अपनी शादी के बाद से वह वैसे भी लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। अब उन्हें शादी के बाद अपना पहला न्यू ईयर अपने पति और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ मनाते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने धूमधाम से नए साल का स्वागत किया है और उनकी तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

नए साल की सेलिब्रेशन के मौके पर परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के प्यार में डूबे हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्हें हस्बैंड के साथ रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। कपल के साथ न्यू ईयर के सेलिब्रेशन में परिणीती के भाई को भी साथ देखा गया और तीनों की कई तस्वीर सामने आई है।



नजर आई बॉन्डिंग

एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें से एक तस्वीर में वह राघव की गोद में बैठकर कैमरा में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है और राघव भी उनके साथ ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने एक चॉकलेट की फोटो शेयर की है जिसके साथ वह बेड पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने राघव को अपनी बाहों में थामा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ भी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ राघव चड्ढा भी खड़े हुए हैं। सारी तस्वीरें को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मेरे प्यारे और खास लोगों के साथ क्रिसमस टू न्यू ईयर सेलिब्रेट किया आप सभी को नए साल की बहुत सारी शुभकामनाएं।

फैंस ने दिया रिएक्शन

जैसे ही एक्ट्रेस ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की फैंस ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए। एक यूजर ने कहा ओह, तुम लोग बहुत प्यारे हो। दूसरे ने कहा नया साल मुबारक हो, खूबसूरत जोड़ी। तीसरे ने कमेंट करते हुए कहा, बहुत ही सुखद और प्यारा पल।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story