×

शादी से पहले लिविंग में रहना चाहती हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 

आज-कल मीडिया में परिणीति से शादी का यही सवाल खूब पूछा जा रहा है, लेकिन परिणीति ने शादी के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो जाए। 

Roshni Khan
Published on: 13 March 2019 7:18 AM GMT
शादी से पहले लिविंग में रहना चाहती हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 
X

मुंबई: साल के अंत में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के घर शादी का माहौल खूब जमा था,प्रियंका चोपड़ा की शादी जो हुई थी। अब जब बड़ी बहन की शादी हो जाए तो लोग छोटी बहन के बारे में भी पूछते हैं कि कब होंगे परिणीति के हाथ पीले?

आज-कल मीडिया में परिणीति से शादी का यही सवाल खूब पूछा जा रहा है, लेकिन परिणीति ने शादी के सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो जाए।

ये भी देखें:एक बार फिर साथ काम करेंगे तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

परिणीति से पूछा गया कि, ‘अब आपकी शादी कब कर रही हैं’? परिणीति ने साफ कहा कि, ‘वह शादी नहीं लिव इन के लिए सही पार्टनर की तलाश में हैं, अगर वही पार्टनर उन्हें सही लगा तो सोचेंगी शादी के बारे में’।

अभिनेत्री ने सवाल किया कि, 'अभी से मेरी शादी क्यों? अभी तो मुझे शादी के बारे में कोई ज्यादा समझ नहीं है, अभी तो मेरी जिंदगी में एक इतना भी काफी था कि.. लिव इन के लिए स्ट्रॉन्ग पार्टनर की जरूरत है। वह इंसान सही होना चाहिए, चाहे मैं उसके साथ एक ही घर में रहूं या उसके साथ ट्रैवल करूं या फिर उसके साथ अपनी लाइफ जिऊं। मेरे लिए पार्टनर जरूरी है, शादी नहीं, अगर कभी मुझे लगा कि अब उसके साथ शादी करनी है तो कर लूंगी।'

वो आगे कहती हैं, 'मैं न शादी के पक्ष में हूं न विपक्ष में, मुझे अभी शादी समझ नहीं आती है। मुझे पता नहीं कि शादी से क्या होता है, अगर कोई कहेगा कि शादी करने से बच्चे होते हैं, तो मैं उसे मार डालूंगी, सब जानते हैं बच्चे शादी करने से नहीं होते हैं, बल्कि बच्चों के लिए एक दूसरा प्रॉसिजर है, जिसके बारे में मुझे पता है।'

अंत में उन्होने कहा, 'शादी मुझे एक डॉक्युमेंटेशन की तरह लगती है, एक लीगल और प्रैक्टिकल चीज लगती है। मेरे लिए एक सही आदमी महत्वपूर्ण है। अगर मैंने किसी से भी शादी कर ली और वह अच्छा नहीं निकला तो फिर मैं क्या करूंगी। इससे अच्छा है कि मेरा पार्टनर सही हो।'

ये भी देखें:तमिलनाडुः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागेरकोइल में जनसभा आज

आज-कल परिणीति अपनी फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म ' केसरी' की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जो ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी। इस लड़ाई में रेजिमेंट के 21 सिख सैनिकों ने 10,000 अफगानियों का बहादुरी से सामना किया था। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story