×

Parineeti Chopra करने जा रही हैं इनसे शादी, नोरा फतेही ने मिलाया दूल्हे से

परिणति चोपड़ा आजकल रियलिटी शो हुनरबाज में व्यस्त हैं और शो का हिस्सा बनी नोरा फतेही ने कुछ ऐसा किया जिससे सभी हैरान हो गए।नोरा अपने साथ परिणीति के लिये एक खास तोहफा लेकर आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 March 2022 2:00 PM GMT
Parineeti Chopra and Nora Fatehi
X

Parineeti Chopra and Nora Fatehi(फोटो संभार -सोशल मीडिया) 

Parineeti Chopra Getting Married :परिणति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आजकल रियलिटी शो हुनरबाज में व्यस्त हैं और शो का हिस्सा बनी नोरा फतेही ने कुछ ऐसा किया जिससे सभी हैरान हो गए। दरअसल शो हुनरबाज में आये दिन साथी जज करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती परिणीति की खिचाई करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और अब उनका साथ दे रहीं है नोरा फतेही भी।

कलर्स टीवी (Colors Tv) पर आने वाला शो 'हुनरबाज़-देश की शान' (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) कुछ ही दिनों में ही बेहद लोकप्रिय हो गया है।और इस शो में एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने का मौका मिलता रहता है।और इस शो में आज गेस्ट बन कर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आएँगी।आपको बता दें कि नोरा इस शो में बतौर स्‍पेशल गेस्ट आने वाली हैं और इतना ही नहीं बल्कि वो अपने साथ एक बेहद खास सरप्राइज लेकर आएँगी , जिसे देख न सिर्फ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बल्कि आपके के भी होश उड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि शो हुनरबाज में नोरा दरअसल अपने साथ परिणीति चोपड़ा के लिये एक खास तोहफा लेकर आ रहीं हैं , जिसे देख कर सिर्फ परिणीति नहीं बल्कि सभी लोग दंग रह जाएंगे।आपको याद दिला दें कि इसी मंच पर शो के जज करण जौहर ने परिणीति से एक वादा किया था कि वो इस शो के सफर के दौरान परिणीति के‍ लिये एक दूल्‍हा ढूंढेंगे। लेकिन अब तक उनकी सारी कोशिशें बेकार ही हुई हैं, इसलिए अब इसका बीड़ा नोरा फतेही ने उठाया है और अपनी किस्‍मत आजमाने का फैसला किया है।

'हुनरबाज' के मंच पर डांसिंग डीवा नोरा फतेही ने जब कदम रखा तो सभी दंग रह गए और उनकी इस स्‍टाइलिश एंट्री और लुक पर सभी घायल हो गए। इसके बाद नोरा ने परिणीति को सरप्राइज देने की बात की और उसके बाद उनका परिचय एक खास दूल्‍हे से करवाया।और इसके बाद जो हुआ उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते, नोरा के साथ आने वाला ये संभावित दूल्‍हा कोई साधारण व्‍यक्ति नहीं है, बल्कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान(Saif Ali Khan) का हमशक्‍ल होगा। सैफ अली खान जैसे एक इंसान को अपने सामने खड़ा देखकर परिणीति चौंक गयी। नोरा का यह सरप्राइज सच में उनके लिए बड़ा शॉकिंग रहा।जिससे न सिर्फ परिणीति चौक गईं बल्कि आप सबको भी एक सेकंड के लिए लगेगा कि खुद सैफ खड़े हैं ।.

दरअसल परिणीति सैफ अली खान को काफी एडमायर करती हैं और खुद कई बार ये कह चुकीं हैं की सैफ उन्हें काफी ज्यादा पसंद हैं । साथ ही उन्‍होंने कई बार इस बात का खुलासा भी किया है कि सैफ पिछले 20 सालों से उनके पसंदीदा ऐक्‍टर रहे हैं। अब चूंकि, बॉलीवुड के असली नवाब तो किसी और के हो चुके हैं, ऐसे में परिणीति के पास उनके जैसा दिखने वाले किसी इंसान से शादी करने का यह एक मौका आया है। क्‍या वो सरप्राइज़ भरे प्रस्‍ताव को स्‍वीकार करेंगी और उन्‍हें आखिरकार इस शो में अपना मनचाहा दूल्‍हा मिलेगा? ये तो आज के एपीसोड से ही पता चलेगा ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story