×

Parineeti Chopra Wedding: वायरल हुई हल्दी-मेहंदी की लेटेस्ट तस्वीरें, आज राघव-परिणीति लेंगे सात फेरे

Parineeti Chopra Wedding: आखिरकार फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। परिणीति और राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Sep 2023 3:39 AM GMT
Parineeti Chopra Wedding: वायरल हुई हल्दी-मेहंदी की लेटेस्ट तस्वीरें, आज राघव-परिणीति लेंगे सात फेरे
X

Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस दिन का कपल के साथ-साथ उनके फैंस ने भी खूब इंतजार किया है और ये इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। फैंस कपल की शादी के सभी फंक्शन की तस्वीरें देखने के लिए काफी बेसब्र हैं। इस बीच कपल की शादी की मेहंदी और हल्दी फंक्शन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

परिणीति-राघव की मेहंदी फंक्शन की फोटोी

दरअसल, सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के मेहंदी फंक्शन की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मेहंदी समारोह की सजावट झलक देखने को मिल रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूरे रास्ते को सफेद फूलों और हरी पत्तियों से सजे एक खूबसूरत लकड़ी के मेहराब से सजाया हुआ है। रास्ता एक हॉल की ओर जाता है, जहां कपल की मेहंदी की रस्म अदा की जाएगी। खबरों की मानें, तो मेहंदी फंक्शन की सजावट में लगे ये फूल काफी स्पेशल है। जी हां...एक रिपोर्ट से पता चला है राघव और परिणीति ने कोलकाता और दिल्ली के बेस्ट फ्लावर वेंडर से कुछ स्पेशल व खूबसूरत व्हाइट फूलों को सेलेक्ट किया है, जिन्हें कपल की पर्ल व्हाइट थीम वाली पंजाबी शादी में इस्तेमाल किया जाएगा।


हल्दी सेरेमनी में प्यारी दिखीं परिणीति चोपड़ा

मेहंदी फंक्शन की सजावट के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर परिणीति के हल्दी फंक्शन की है। इस तस्वीर में परिणीति बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि परिणीति ने येलो कलर का प्यारा सा सूट पहना हुआ है और नो-मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस बहुत ज्यादा ग्लो कर रही हैं।


नाव से परिणीति को लेने आएंगे राघव चड्ढा

परिणीति और राघव ने अपनी शादी का हर एक फंक्शन काफी स्पेशल रखा है। वहीं, जहां दूल्हा अपनी दुल्हन को घोड़ी पर लेने आता है, तो राघव चड्ढा अपनी परिणीति को नाव पर लेने आएंगे। जी हां...राघव अपनी परिणीति को नाव से लेने लीला पैलेस पहुंचेंगे। इस नाव की सजावट मेवाड़ी कल्चर के अनुसार की जाएगी। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राघव चड्ढा का परिवार नाव से लीला पैलेस में शादी के फंक्शन में जाता दिख रहा था। हालांकि, इस नाव में इतनी ज्यादा सजावट नहीं थी, लेकिन जिस नाव से राघव बारात लेकर आएंगे, उसे मेवाड़ी कल्चर स्टाइल में सजाया जाएगा।

बेहद टाइट हैं परिणीति-राघव की शादी में सुरक्षा

रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति और राघव अपनी शादी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने वेडिंग वेन्यू के आसपास काफी ज्यादा सुरक्षा का इंतजाम किया है। खबरों की मानें, तो कपल ने उदयपुर में पिछोला झील के बीच में स्थित होटल 'लीला पैलेस' के आसपास 100 से अधिक सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं। इसके अलावा, डेकोरेटर और कैटरर्स सहित होटल के कर्मचारियों को किसी भी तस्वीर को क्लिक न करने के लिए सख्ती से कहा गया है। साथ ही इसके लिए सभी के फोन के कैमरे को नीले टेप से ढक दिया गया है।

परिणीति-राघव की शादी में पहुंचे अरविंद केजरीवाल

बता दें कि परिणीति-राघव चड्ढा की शादी में सभी मेहमान लगभग पहुंच चुके हैं। इस बीच दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी उदयपुर पहुंच गए हैं। पहले आप सांसद संजय सिंह परिणीति और राघव की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे थे और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परिणीति और राघव का परिवार अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का स्वागत करता दिख रहा है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story