×

Parineeti Chopra Wedding: आदित्य ठाकरे से लेकर सानिया मिर्जा तक, परिणीति-राघव की शादी में पहुंचे ये खास मेहमान

Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब बस कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस बीच कपल के सभी मेहमान धीरे-धीरे उनकी शादी में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Sep 2023 10:31 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2023 12:02 PM GMT)
Parineeti Chopra Wedding: आदित्य ठाकरे से लेकर सानिया मिर्जा तक,   परिणीति-राघव की शादी में पहुंचे ये खास मेहमान
X

Parineeti Chopra Wedding: कुछ ही देर में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी का जश्न उदयपुर के लीला पैलेस में जारी है। एक के बाद एक लगातार सभी मेहमान शादी के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं। जहां मनीषा मल्होत्रा और सानिया मिर्जा उदयपुर पहुंच चुके हैं। वहीं, आदित्य ठाकरे भी शादी के लिए निकल चुके हैं।

परिणीति-राघव की शादी में पहुंचे सभी मेहमान

दरअसल, मेहमानों की इस लिस्ट में एक बड़ा नाम आदित्य ठाकरे का है। आदित्य आज लगभग 2:10 बजे उदयपुर पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आदित्य एयरपोर्ट पर दिख रहे हैं। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेट हरभजन सिंह भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। तकरीबन 2 बजे के आसपास वो भी उदयपुर पहुंचे थे, उनके साथ उनकी पत्नी गीता बसरा भी परिणीति-राघव की शादी के लिए पहुंचीं हैं। शादी में परिणीति चोपड़ा की करीबी दोस्तों में सानिया मिर्जा भी गेस्ट के तौर में पहुंची हैं। इसके अलावा, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी उदयपुर आ चुके हैं। इन लोगों के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को ही उदयपुर पहुंच गए थे। वहीं भाग्यश्री भी उदयपुर में ही हैं।

बारात लेकर पहुंचे राघव चड्ढा

परिणीति और राघव ने अपनी शादी का हर एक फंक्शन काफी स्पेशल रखा है। वहीं, जहां दूल्हा अपनी दुल्हन को घोड़ी पर लेने आता है, तो राघव चड्ढा अपनी परिणीति को नाव पर लेने पहुंचे हैं। जी हां...राघव अपनी परिणीति को नाव से लेने लीला पैलेस पहुंचे हैं। इस नाव की सजावट मेवाड़ी कल्चर के अनुसार की गई है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें राघव चड्ढा अपने परिवार के साथ नाव से लीला पैलेस में बारात लेकर जाते दिख रहे हैं। हालांकि, इस नाव में इतनी ज्यादा सजावट नहीं है।

बेहद टाइट हैं परिणीति-राघव की शादी में सुरक्षा

रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति और राघव अपनी शादी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने वेडिंग वेन्यू के आसपास काफी ज्यादा सुरक्षा का इंतजाम किया है। खबरों की मानें, तो कपल ने उदयपुर में पिछोला झील के बीच में स्थित होटल 'लीला पैलेस' के आसपास 100 से अधिक सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं। इसके अलावा, डेकोरेटर और कैटरर्स सहित होटल के कर्मचारियों को किसी भी तस्वीर को क्लिक न करने के लिए सख्ती से कहा गया है। साथ ही इसके लिए सभी के फोन के कैमरे को नीले टेप से ढक दिया गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story