×

Parineeti Chopra Wedding: वायरल हुई परिणीति-राघव की वेडिंग फोटोज

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब ऑफिशियली मैरिड कपल बन गए हैं। इस बीच कपल की वेडिंग फोटोज भी सामने आ चुकी हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 5:09 AM GMT (Updated on: 25 Sep 2023 6:52 AM GMT)
Parineeti Chopra Wedding: वायरल हुई परिणीति-राघव की वेडिंग फोटोज
X

Parineeti Chopra Wedding: आखिरकार फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब ऑफिशियली मैरिड कपल बन गए हैं। कपल ने उदयपुर के लीला पैलेस में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए, जिसमें बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां शामिल हुई थी। इस बीच अब कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की है, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

परिणीति-राघव ने शेयर की वेडिंग फोटोज

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने झीलों के शहर में इंटीमेट वेडिंग की है। परिणीति अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा ​​के बेज कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसी के साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत गहने भी पहने हुए थे जो उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहे थे। इस बीच दूल्हे मिया राघव चड्ढा अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की ड्रेस में में बहुत अच्छे लग रहे थे। कपल की इन खूबसूरत तस्वीरों पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है।






इन तस्वीरों को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- ''ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बार बात करते हुए हमारे दिल को इस बारे में पता था। इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था। हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं। एक-दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते। हमारा फॉरइवर अब शुरु होता है।''


रिसेप्शन पार्टी से सामने आई परिणीति-राघव की तस्वीर

इससे पहले, परिणीति और राघव चड्ढा का शादी के बाद रिसेप्शन जो रिस्पेशन हुआ था, उसकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें कपल कैमरे के लिए पोज देता दिख रहा है। इस तस्वीर में राघव चड्ढा ऑल ब्लैक टक्सीडो और व्हाइट शर्ट लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं परिणीति चोपड़ा गुलाबी साड़ी और मांग में सिंदूर पहने काफी प्यारी लग रही हैं। कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


परिणीति-राघव की शादी में शिरकत हुए थे ये मेहमान

बता दें कि परिणीति-राघव चड्ढा की शादी में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी उदयपुर पहुंचे थे। पहले आप सांसद संजय सिंह परिणीति और राघव की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे थे। वहीं परिणीति चोपड़ा की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा भी शामिल थीं। इसके अलावा, करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा की मां मधू चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, आदित्य ठाकरे और हरबजन सिंह जैसी कई दिग्गज हस्तियां शादी में शामिल हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story