×

परिणीति चोपड़ा ने गाया 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन किया गया रिलीज

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। यह विडियो में फिल्म 'केसरी' की क्लिप्स बना हैं और परिणीति की आवाज में यह गाना दिल को छूने वाला है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 April 2019 11:48 AM GMT
परिणीति चोपड़ा ने गाया तेरी मिट्टी का फीमेल वर्जन किया गया रिलीज
X

मुम्बई: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। यह विडियो में फिल्म 'केसरी' की क्लिप्स बना हैं और परिणीति की आवाज में यह गाना दिल को छूने वाला है।

परिणीति चोपड़ा न सिर्फ एक फेमस ऐक्टर हैं बल्कि युवाओं के लिए फैशन आइकॉन भी हैं। इतना ही नहीं, वह सिंगिंग में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

यह भी देखे:पाकिस्तान ने 100 और मछुआरों को किया रिहा

उनकी फिल्म 'केसरी’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल कर रही है। अब परिणीति चोपड़ा ने अपनी आवाज में 'केसरी' का बेहद इमोशनल गाना 'तेरी मिट्टी’ रिलीज किया है।

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। इसके विडियो में 'केसरी' के क्लिप्स हैं और परिणीति की आवाज में यह गाना दिल को छूने वाला है।

यह भी देखे:शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सपा में हुईं शामिल, राजनाथ के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

इससे पहले परिणीति ने 'माना कि हम यार नहीं' गाना गाया था। यह गाना 2017 में आई फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का है। फिल्म 'केसरी' में परिणीति ने अक्षय कुमार के ऑपोजिट काम किया है। हाल ही में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story