×

Parineeti Chopra से पहले ये एक्ट्रेसेस अपनी शादी में पहन चुकी हैं मनीष मल्होत्रा का लहंगा

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अपनी शादी में एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनने वाली हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Sep 2023 10:30 AM GMT
Parineeti Chopra से पहले ये एक्ट्रेसेस अपनी शादी में पहन चुकी हैं मनीष मल्होत्रा का लहंगा
X

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी काफी रॉयल अंदाज में होने वाली है। ऐसे में परिणीति चोपड़ा का लहंगा किसी राजकुमारी से कम नहीं होगा। अपनी शादी में एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं परिणीति से पहले ये एक्ट्रेस भी अपनी शादी में मनीषा मल्होत्रा का लहंगा पहन चुकी हैं। आइए आपको बताते हैं।

बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर हैं मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के एक जाने-माने फेशन डिजाइनर हैं। बड़ी बजट की फिल्में हो, हाई प्रोफाइल शादी या फिर कोई पार्टी हो, ज्यादातर सेलेब्स इनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहनना पसंद करते हैं और करण जौहर की ज्यादातर फिल्मों के लिए मनीष ने ही ड्रेस डिजाइन किया है। वहीं, अब परिणीति की भी अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहनने जा रही हैं। बता दें कि परिणीति ने इससे पहले भी कई बार उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहने है।


कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में पहना था मनीष मल्होत्रा का लहंगा

हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर में हुई थी। इस शादी में कियारा का जोड़ा मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था। कियारा ने अपनी शादी पर एम्प्रेस रोज कलर का लहंगा पहना था। इस पर एक खास अंदाज में रोमन आर्कीटेक्चर की डिटेलिंग भी की गई थी। उनकी शादी का जोड़ा रियल स्वरोवस्की क्रिस्टल से बनाया गया था।


प्रीति जिंटा ने अपनी शादी में पहना था मनीष मल्होत्रा का लहंगा

प्रीति जिंटा ने अपनी शादी का थीम काफी ट्रेडिशनल रखा था। उन्होंने एक ट्रेडिशनल लाल लहंगा पहना था, जिसका हैंडलूम पारंपरिक था। इस लहंगे पर मोटिफ्स और बारात की डिटेलिंग की गई थी। इस लहंगे का पूरा बॉर्डर वेलवेट का था। इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।


करीना कपूर ने अपनी शादी में पहना था मनीष मल्होत्रा का लहंगा

करीना के क्लोज फ्रेंड्स की गिनती में मनीष भी आते हैं, तो ऐसे में करीना ने भी अपनी शादी पर मनीष मल्होत्रा डिजाइन का ही पिंक शरारा पहना था। इस पर जरदोजी और फाइन टिला वर्क ने चार चांद लगा दिया था। साथ में गले में अनकट डायमंड चोकर उनकी खूबसूरती को और निखार रहा था।


उर्मिला मातोंडकर ने अपनी शादी में पहना था मनीष मल्होत्रा का लहंगा

उर्मिला की शादी काफी ज्यादा प्राइवेट थी। उन्होंने भी मनीष मल्होत्रा डिजाइन का लहंगा कैरी किया था। इस सिंपल और खास लहंगे पर गुलाब की एम्ब्रॉयड्री की गई थी। यह एक साधारण सिल्क का ब्रोकेड लहंगा था। हालांकि, इतना ज्यादा सिंपल होने के बाद भी यह लहंगा काफी प्यारा लग रहा था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story