×

Raghav Chadha Birthday : परिणीति ने खास अंदाज में राघव की किया विश, बर्थडे पर लुटाया प्यार

Raghav Chadha Birthday परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, कही फैमली और कमिटमेंट की बाते

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Nov 2023 2:48 PM GMT
parineeti chopda and raghav chadda
X

parineeti chopda and raghav chadda

Raghav Chadha Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले ही आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की है। दोनों की शादी काफी प्राइवेट तरीके से की गई थी और जब ये दोनों शादी करने के बाद फैंस के सामने आए थे तो सभी को इंप्रेस कर दिया था। आज राघव अपना जन्मदिन मना रहे हैं के इस खास दिन पर परिणीति को उन्हें खास अंदाज विश करते हुए देखा गया।

एक्ट्रेस ने शेयर किए अनसीन फोटो

परिणीति चोपड़ा को राघव के साथ बिताए अनदेखे लम्हों की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने कुल 7 तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।पहली तस्वीर में दोनों को विदेश की सड़कों पर देखा जा रहा है। दूसरी तस्वीर में परिणीति राघव में साथ अपनी मेंहदी फ्लॉन्ट कर रही हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों किसी रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं।एक तस्वीर दोनों के स्टेडियम में मैच देखते हुए हैं। वहीं एक में एक्टर को राघव की बाहों में देखा जा रहा है।



एक्ट्रेस का कैप्शन

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ परिणीति को शानदार कैप्शन लिखते हुए भी देखा गया। एक्ट्रेस ने लिखा कि आप भगवान का मुझे दिया गया सबसे अच्छा गिफ्ट हो, मेरे रागाई!आपकी वैल्यू, ईमानदारी और भरोसा मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए इंस्पायर करते हैं।आज आफिशियली मेरा फेवरेट दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ था। हैप्पी बर्थडे हसबेंड! मुझे चुनने के लिए शुक्रिया।' दोनों की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं और हर जगह इनकी चर्चा हो रही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story