×

Dhadak 2 Movie Story: धड़क 2 की कहानी रिलीज से पहले लीक, इस तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक

Dhadak 2 Movie Story In Hindi: तृप्ति डिमरी व सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म Dhadak 2 की कहानी रिलीज से पहले ही पता चल गई है, कहीं ना कहीं फिल्म से नाराज हुए दर्शक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 May 2024 8:22 AM GMT (Updated on: 29 May 2024 8:28 AM GMT)
Dhadak 2 Movie Story In Hindi
X

Dhadak 2 Movie Story In Hindi 

Dhadak 2 Movie Story: बॉलीवुड के फेम डायरेक्टर करण जौहर ने 2018 में मराठी फिल्म सैराट का हिंदी वर्जन बनाया था। जिसका टाइटल धड़क रखा गया था। इस फिल्म में जान्हवी कपूर व ईशान खट्टर की जोड़ी नजर आई थी। इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म की कहानी के साथ ही साथ दर्शकों को फिल्म का गाना भी काफी ज्यादा पसंद आया था। जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि करण जौहर अब धड़क के सीक्वल पर काम करने जा रहे हैं। जिसका नाम धड़क 2 होगा। और इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimari) नजर आएंगी। लेकिन फिल्म की घोषणा के बाद फिल्म की कहानी ने दर्शकों को नाराज किया क्योंकि ये फिल्म साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है।

धड़क 2 फिल्म की कहानी क्या है? (Dhadak 2 Movie Story In Hindi)-

धड़क 2 (Dhadak 2 Movie) का आज धर्मा प्रोडक्शन ने एक टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी नजर आ रहे हैं। फिल्म के टीजर के शुरूआत में दिखाया गया है कि एक था राजा एक थी रानी जात अलग थी खत्म कहानी, उसके बाद सिद्धांत की आवाज आती है कि जो तुम सपना देख रही हो ना विधि उसमें मेरे लिए कोई जगह नहीं है। तब तक तृप्ति बोलती है कि फिर ये भी बता दो निलेश इस फिलिंग्स का मै क्या करूं।

बता दे कि करण जौहर की फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) भी रीमेक ही है। बता दे कि Dhadak 2 की कहानी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का नाम है 'परियेरम पेरुमल (Pariyerum Perumal Movie) है। जिममें कातिर (Kathir) और आनंदी (Anandi) मुख्य किरदार में थे।

‘पेरियेरम पेरुमल’ फिल्म की कहानी क्या है ? (Pariyerum Perumal Movie Story In Hindi)

‘पेरियेरम पेरुमल’ (Pariyerum Perumal Movie Story) एक सोशियो-पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी तमिलनाडु के एक गांव की कथित नीवी जाति से आने वाले एक लड़के परियन की है। वो जिस जाति से आता है, वो वहाँ की उत्पीड़ित जाति है। फिल्म में उन्हें कथित ऊँची जाती के लोगो के भेदभाव और अपमान का सामना करना पड़ता है। मगर वो पढ़ाई में अच्छा होता है। जिसकी वजह से उसे तिरूनेलवेली के सरकारी लॉ कॉलेज में एडमिशन मिल जाता है।

कॉलेज में पहुँचने के बाद परियन की मुलाकात महालक्ष्मी से होती है। जिससे उसकी दोस्ती हो जाती है। फिर उनकी दोस्ती प्रेम में बदल जाती है। इन दोनों की प्रेम-कहानी में सबसे बड़ी परेशानी होती हैं। इनकी जात क्योंकि महालक्ष्मी उसी जाति से आती है। जो परियन को उत्पीड़ित करते है। ये बात महालक्ष्मी के भाई को पसंद नहीं आती। वो परियन को सबक सिकाने के लिए जुगाड़ में लग जाता है। ताकि अपनी ऊंची जाति का वर्चस्व स्थापित कर से। आगे क्या होता है। इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। जोकि आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मिल जाएगी।

धड़क 2 मूवी रिलीज डेट (Dhadak 2 Movie Release Date)-

कुछ समय पहले ये खबरें आ रही थी कि करण जौहर ईशान खट्टर व जान्हवी कपूर की फिल्म Dhadak का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। और धड़क के सीक्वल में बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी व तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आएगी। आज धर्मा प्रोडक्शन Dhadak 2 का अनॉउंसमेंट 1 मिनट 06 सेकेंड के टीजर के साथ किया है। आज धर्मा प्रोडक्शन ने धड़क 2 के रिलीज डेट के साथ ही साथ एक टीजर भी लांच किया है। बता दे कि धड़क 2 इस साल 22 नवंबर 2024 (Dhadak 2 Movie Release Date) को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story