Parvin Dabas हैं इस मशहूर एक्ट्रेस के पति, जिनका हुआ दर्दनाक कार एक्सीडेंट, जाने इनकी नेटवर्थ

Who is Parvin Dabas Net Worth : एक्टर प्रवीन डबास का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उनको मुंबई के बांद्रा हास्पिटल में भर्ती कराया गया है, जाने इनके बारे में सबकुछ

Shikha Tiwari
Published on: 21 Sep 2024 7:57 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 8:09 AM GMT)
Parvin Dabas Biography Net Worth
X

Actress Preeti Jhangiani Husband Parvin Dabas Accident 

Parvin Dabas Accident News: मॉनसून वेडिंग जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर Parvin Dabas का 50 की उम्र (Parvin Dabas Age) में एक्सीडेंट (Parvin Dabas Accident) हो गया है। जिसके बाद Parvin Dabas को बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे कि इस समय Parvin Dabas ICU में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा हैं। उनके साथ वहाँ पर उनका पूरा परिवार मौजदू है। चलिए जानते हैं कौन हैं प्रवीन डबास और उनके बारे में अन्य जानकारी

प्रवीन डबास कौन हैं (Who is Parvin Dabas)-


Parvin Dabas का जन्म 12 जुलाई 1974 (Parvin Dabas Birthday) में दिल्ली में हुआ था। फिल्म खोसला का घोसला में बतौर एक्टर के तौर पर कार्य कर चुके हैं प्रवीन डबास, इसके अलावा प्रवीन डबास (Parvin Dabas) को कई सारी फिल्मों में देखा गया है। अभिनेता होने के अलावा, परवीन डबास (Parvin Dabas) आर्म-रेसलिंग प्रतियोगिता प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं। आईएएनएस ने बताया कि प्रो पंजा लीग के प्रतिनिधियों ने शनिवार को मीडिया के साथ आधिकारिक बयान साझा किया। बयान में कहा गया है, "हमें यह बताते हुए खेद है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद वह होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में हैं। घटना का विवरण अभी भी सामने आ रहा है, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास वर्तमान में चिकित्सा सहायता प्राप्त कर रहे हैं।"

प्रवीन डबास की पत्नी कौन हैं (Parvin Dabas Wife)-


प्रवीन डबास (Pravin Dabas Wife) ने मोहब्बते मूवी में अपनी मासूमियत से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस Preeti Jhangiani से शादी की हैं। Parvin Dabas और Preeti Jhangjani की शादी 2008 में हुई थी। Parvin Dabas और Preeti Jhangjani के दो लड़के हैं। जिनका नाम जयवीर और देव (Parvin Dabas Children) है।

प्रवीन डबास की फिल्में (Pravin Dabas Movies)-

प्रवीन डबास कई सारी फिल्मों (Parvin Dabas Films) में काम कर चुके हैं। जिनके नाम इस प्रकार हैं। मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग, मैंने गांधी को नहीं मारा, माई नेम इज़ खान, रागिनी एमएमएस 2, द परफेक्ट हसबैंड और द वर्ल्ड अनसीन जैसी फ़िल्में शामिल हैं। हाल के वर्षों में, अभिनेता ने वेब-सीरीज़ मेड इन हेवन सीज़न दो और ताहिरा कश्यप की शर्माजी की बेटी में अभिनय किया था।

प्रवीन डबास कितने अमीर हैं (Pravin Dabas Net Worth)-

Parvin Dabas एक मशहूर एक्टर के साथ ही साथ प्रो पंजा लीग के सह-सस्थापक भी हैं। यदि हम Parvin Dabas की कुल संपत्ति की बात करें तो प्रवीन डबास का कुल नेटवर्थ 8 करोड़ रूपए (Parvin Dabas Net Worth In Rupees) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story