×

Pathaan 2: शाहरूख की फिल्म पठान में इस बार नहीं नजर आएंगे सलमान खान, पढ़े पठान 2 से जुड़े अपडेट

Pathaan 2 Cast : शाहरूख खान की फिल्म पठान के दूसरे पार्ट की शूटिंग YFA द्वारा जल्द ही शुरू कर दी जाएगी, इस बार पठान 2 में सलमान खान नहीं आएंगे नजर...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 March 2024 4:44 AM GMT
Pathaan 2 Cast
X

Pathaan 2 Cast

Pathaan 2 Release Date: शाहरूख खान की फिल्म पठान के पहले पार्ट में सलमान खान की एंट्री को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। लेकिन बता दे कि पठान (Pathaan 2) के दूसरे पार्ट में अब आपको सलमान खान नहीं नजर आएंगे। जानिए क्यो लिया आदित्य चोपड़ा ने ये फैसला

पठान 2 में नहीं नजर आएंगे सलमान-


सलमान खान (Salman Khan) YFA स्पाई यूनिवर्स के सबसे पहले जासूस है। क्योकि YFA के निर्माता द्वारा सबसे पहले एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, बनाया गया था। टाइगर (Tiger) की सफलता के बाद निर्माताओं ने पठान व वार जैसी फिल्मों पर काम किया।

इसके अलावा स्पाई यूनिवर्स में बनी 5 फिल्मों में सबसे ज्यादा पार्ट टाइगर के ही है। यदि वजह है कि YFA की टीम को लगता है कि अब टाइगर बहुत हो गया है। अब उसे स्पाई यूनिवर्स में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर वापसी करनी चाहिए। फिल्मों में टाइगर की कैमियो उसके कैरेक्टर को कहीं ना कहीं कमजोर कर देगी। इसलिए आदित्य चोपड़ा ने अब ये निर्णय लिया है कि पठान के दूसरे पार्ट में टाइगर का कैमियों नहीं दिखाया जाएगा। अब हर एक स्पाई यूनिवर्स के हीरो की कहानी अलग-अलग ही दिखाई जाएगी। कहीं ना कहीं सलमान खान भी इन फिल्मों में कैमियों करके थक गए है।

वार 2 की शूटिंग शुरू (War 2 Release Date)-


बता दे कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)की फिल्म वार 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। बता दे कि स्पाई यूनिवर्स में इस बार साउथ के सुपरस्टार की एंट्री हुई है। ऋतिक रोशन के साथ इस बार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) जासूस के रूप में वार 2 में नजर आएंगे।

शाहरूख खान फिल्म पठान 2 रिलीज डेट (Pathaan 2 Release Date)-

रिपोर्ट्स कि माने तो शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के पहले पार्ट की सफलता के बात आदित्य चोपड़ा शाहरूख खान के साथ पठान 2 (Pathaan 2 Cast) लाने जा रहे है। इस बार शाहरूख खान का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा। और फिल्म की शूटिंग 2024 दिसंबर से शुरू होगी। पठान 2 में कौन-कौन से अभिनेता व अभिनेत्री नजर आएंगे अभी इसके बारे में ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story