×

Pathaan 2 Review: शाहरूख खान की फिल्म पठान 2 आने वाले समय में स्पाय यूनिवर्स में लाएगी बड़ा बदलाव

Pathaan 2 Review: शाहरूख खान की पठान 2 को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है कि जिससे स्पाय यूनिवर्स में आने वाले समय में बड़ा बदलाव होगा....

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Feb 2024 12:31 PM GMT
Pathaan 2 Review: शाहरूख खान की फिल्म पठान 2 आने वाले समय में स्पाय यूनिवर्स में लाएगी बड़ा बदलाव
X

Pathaan 2 Review: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर 'पठान' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में अपनी एक्शन हीरो की भूमिका को एक बार फिर से निभाने को तैयार है।यह रोमांचक विकास यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के विस्तार का प्रतीक है। जो हाई-ऑक्टेन जासूसी थ्रिलर के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक यात्रा का वादा करती है। क्षितिज पर 'पठान 2' (Pathaan 2) और स्पाई यूनिवर्स के विकसित होने के साथ, यशराज फिल्म्स दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने के लिए एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर की एक श्रृंखला देने के लिए तैयार है।

पठान 2 (Pathaan 2) से टाइगर वर्सज पठान का बेस तैयार होगा। जहाँ स्पाय यूनिवर्स के दो बड़े स्टार शाहरूख खान व सलमान खान टकराते दिखेंगे। शाहरूख खान को बतौर पठान दशर्को ने काफी पसंद किया था। आदित्य चोपड़ा व शाहरूख खान ने पठान को आगे स्टैंड अलोन फ्रैंचाइज बनाने का फैसला लिया था।

पठान 2 (Pathaan 2) को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है। कि जिससे स्पाय यूनिवर्स में आने वाले समय में बड़ा बदलाव होगा। पठान 2 YRF स्पाय यूनिवर्स की टाइमलाइन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी। ((Pathaan 2 Review)

Pathaan 2 Release Date (पठान 2 रिलीज डेट)-

रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान 2' (Pathaan 2) की शूटिंग दिसंबर 2024 में शुरू होगी, संभावित रिलीज डेट 2025 बताई जा रही है। कास्टिंग और प्री-प्रोडक्शन तेजी से आगे बढ़ रहा है, जिससे प्रशंसकों के बीच हलचल मचती हुई दिखाई दे रही है।

Pathaan 2 Star Cast ( पठान 2 कास्ट) -

बता दे कि पठान 2 (Pathaan 2) में शाहरूख खान के साथ ही एक नए एक्टर को कास्ट किया गया है। ये स्पॉय यंग होगा। जिसकी उम्र 20 साल के आस-पास है। फिल्म में इस एक्टर का एस्टेंडेट कैमियो होगा। जिस पर अलग से भी फिल्म बनाई जा सकती है। हालांकि ये एक्टर कौन हो सकता है। इस पर कोई अपडेट नहीं है। हालांकि पिछले दिनों खबर आई थी कि चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे को यशराज फिल्म ग्रूम कर रही है।संभवतः अहान पांडे वो एक्टर हो सकते है। अभी फिल्म के पूरे कास्ट के बारे में भी जानकारी नहीं साझा की गई है।

Pathaan 2 Budget (पठान 2 बजट)-

अभी पठान 2 (Pathaan 2) के बजट के बारे में मेकर्स द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है लेकिन पठान के पहले पार्ट की तरह पठान 2 (Pathaan 2)भी एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। इससे जुड़े अपडेट जैसे की हमें पता चलते हैं हम आपको अवगत कराते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story