×

Pathaan 2 Update: अब नहीं बनेगा पठान का सीक्वल! सामने आई बड़ी वजह

Pathaan 2 Update: 'पठान' की सक्सेस के बाद अब फैंस को अब 'पठान' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 4:34 AM GMT
Pathaan 2 Update
X

Pathaan 2 Update (Image Credit: Social Media)

Pathaan 2 Update: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए साल 2023 और 2024 दोनों ही बेहद खास रहे हैं। साल 2023 में जहां शाहरुख खान की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं, तो वहीं साल 2024 में एक्टर को अपने बेहतरीन काम के लिए कई अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया। फिल्मों से 4 साल का ब्रेक लेने के बाद शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी और अपनी वापसी के साथ ही शाहरुख खान ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। एक्टर की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब इतनी बड़ी सक्सेस के बाद फैंस को 'पठान' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि 'पठान 2' पर काम किया जा रहा है। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'पठान 2' के लिए पीछे हटे सिद्धार्थ आनंद? (Pathaan Director Siddharth Anand)

जैसा कि हमने आपको बताया कि पिछले कुछ समय से 'पठान' के सीक्वल को लेकर चर्चा तेज है। हालांकि, शाहरुख खान ने अब तक फिल्म के सीक्वल को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इसके सीक्वल यानी 'पठान 2' पर काम नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ 'पठान 2' को डायरेक्ट नहीं करने वाले हैं। अब इस खबर के सामने आने के बाद यह भी दावा किया जा रहा है कि 'पठान' का सीक्वल नहीं बनेगा। हालांकि, इन खबरों पर अभी कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा जा सकता है।


कब रिलीज होगी 'पठान 2'? (Pathaan 2 Release Date)

इससे पहले खबर सामने आ रही थी कि 'पठान 2' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Pathan 2 Director Siddharth Anand) करने वाले हैं और फिल्म को पहले की तरह ही आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के बैनर तले बनाया जाएगा। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। हालांकि, शाहरुख खान के अपोजिट इस बार भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी या फिर किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। खबरों की मानें, तो फिल्म (Pathaan 2 Release Date) साल 2025 में रिलीज हो सकती है।


'पठान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Box Office Collection)

'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 543.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म (Pathan Worldwide Collection) की कमाई 1050.05 करोड़ रुपये रही थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। खैर, 'पठान 2' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा रिकॉर्ड बनाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story