×

Pathaan Advance Booking: फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए बुक कर डाला पूरा थिएटर, शाहरुख खान की फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के लिए फैंस की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। नागपुर में किंग खान के फैंस ने 'पठान' के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 21 Jan 2023 8:18 AM GMT
Pathaan advance booking
X

Pathaan Movie advance booking (Image: Social Media)

Pathaan Advance Booking: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के लिए फैंस की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। पठान फिल्म के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। दरअसल शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान बस कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 25 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और ऐसे में किंग खान इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

बुक कर डाला पूरा थिएटर

चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें किंग खान के लिए उनके फैंस पिछले कुछ दिनों से टिकट के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। दरअसल फैंस भी अपने चहेते एक्टर को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं इस बीच नागपुर में शाहरुख के फैंस ने 'पठान' के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर किंग खान के फैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि उसने नागपुर में पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि थिएटर टेलर टिकट बुक करने वाले SRK क्लब से कहते हैं कि फुल ऑडी बुक की जा रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए सुबह 8 बजे की ही फुल ऑडी बुक की गई है। साथ ही वीडियो में यह भी देखने को मिला कि फैंस को ऑडी 6 में पठान की फुल बुकिंग मिली है।

दरअसल यह वीडियो शाहरुख खान के फैन क्लब ने शेयर किया है।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के एक और फैन का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि अगर पठान के रिलीज के दिन 25 तारीख को फिल्म नहीं देख पाया तो वो अपनी जान दे देगा। दरअसल इस शख्स के पास फिल्म पठान का टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं और इसमें उसकी कोई मदद नहीं कर रहा और अगर उसे फिल्म देखने का मौका नहीं मिला तो वो तालाब में कूदकर अपनी जान दे देगा।

अब तक बिक गई इतनी टिकटें

आपको बता दें कि पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग का लोगों में जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। अब तक यानी शुक्रवार रात 11.15 बजे तक दो लाख टिकटें बिक चुकी हैं। आगे भी इस फिल्म के लिए टिकट बुकिंग के लिए क्रेज जारी है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story