×

Pathaan Controversy: बेशरम रंग विवाद के बीच पठान के नए गाने से शाहरुख-दीपिका का लुक वायरल, क्या शुरू होगी नई कंट्रोवर्सी?

Pathaan New Controversy: पठान फिल्म के बेशरम रंग विवाद के बीच, पठान के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' की एक नई तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। आइये जानते हैं कैसा है पठान का दूसरा सांग।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Dec 2022 1:01 PM GMT
Pathaan New Controversy
X

Pathaan New Controversy (Image Credit-Social Media)

Pathaan New Controversy: पठान फिल्म के बेशरम रंग विवाद के बीच, पठान के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' की एक नई तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है और नेटिज़न्स ने इस पर जमकर रियेक्ट करना भी शुरू कर दिया है। आइये जानते हैं कैसा है पठान का दूसरा सांग और लोग इसको लेकर कैसे रियेक्ट कर रहे हैं।

झूमे जो पठान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण-स्टारर पठान, बेशरम रंग के पहले गाने ने बड़े पैमाने पर विवाद खड़ा कर दिया। अब, पठान के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' से शाहरुख और दीपिका का लुक ऑनलाइन लीक हो गया है और नेटिज़न्स ने इस पर शानदार प्रतिक्रिया दी है। खैर, एक बार फिर शाहरुख और दीपिका इस गाने में भी काफी हॉट नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि चल रहे बेशरम रंग विवाद के बीच, पठान के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पहला लुक ऑनलाइन लीक हो गया है। तस्वीर में, जहां दीपिका हॉट नेट ब्रालेट,काले रंग के शॉर्ट्स और एक स्लीवलेस भूरे रंग के टॉप में नज़र आ रहीं हैं, वहीं शाहरुख खान सफेद शर्ट, डार्क ब्राउन पैंट और धूप के चश्मे में दिख रहे थे।

झूमे जो पठान के फर्स्ट लुक पर नेटिज़ेंस का रिएक्शंस

पठान के दूसरे गाने झूमे जो पठान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पहले लुक पर नेटिजेंस ने तुरंत ही रियेक्ट करना शुरू कर दिया है। एक ने लिखा, कंट्रोवर्सी ऑन द वे", दूसरे ने कमेंट किया , "पहले गाने से बहुत विवाद हो रहा है और मैं इस बात से खुश हूँ कि एसआरके और दीपिका को इन सब बकवास से कोई फर्क नहीं पड़ता वाह, हम यही चाहते हैं। बस ऐसे ही चलते रहो और जितना हो सके अपने नफरत करने वालों को जलाओ।"

गौरतलब है कि बेशर्म रंग विवाद तब शुरू हुआ जब दीपिका पादुकोण के नारंगी स्विमसूट के कारण "हिंदू भावना" आहत हुई। कुछ लोगों ने गाने

के शीर्षक पर भी सवाल उठाए क्योंकि कई लोगों ने भगवा का वर्णन करने के लिए 'बेशरम रंग' शब्द का इस्तेमाल गलत माना। हिन्दू समुदाय के साथ साथ मुस्लिम उलेमाओं ने भी इस फिल्म को बैन करने की मांग की है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान चार साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story