×

Pathaan OTT Release Date: जानिए शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान किस OTT प्लेटफार्म पर और कहाँ देख सकते हैं आप

Pathaan OTT Release Date: फिल्म पठान जहाँ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है वहीँ इससे उम्मीद की जा रही है कि ये कुछ समय बाद ओटीटी पर भी कमाल की परफॉर्मंस देगी।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Jan 2023 7:24 AM GMT
Pathaan OTT Release Date
X

Pathaan OTT Release Date (Image Credit-Social Media)

Pathaan OTT Release Date: शाहरुख़ खान की फिल्म आज यानि 25 जनवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है, साथ ही साथ कुछ लोग इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ की तारिख काफी बेताब हैं। फिल्म जहाँ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है वहीँ इससे उम्मीद की जा रही है कि ये कुछ समय बाद ओटीटी पर भी कमाल की परफॉर्मंस देगी।

पठान की ओटीटी रिलीज़

मच अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और शाहरुख खान के फैंस चार साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपने पसंदीदा स्टार को देखकर काफी एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की प्रमुख भूमिकाओं वाली पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान रॉ फील्ड एजेंट पठान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसका म्यूजिक फिल्म के रिलीज़ से पहले से ही र्चा का विषय बना हुआ है, खासकर बेशरम रंग। जहां दर्शकों का एक वर्ग बेशर्म रंग में दीपिका-शाहरुख केमिस्ट्री और गाने को पसंद कर रहा है, वहीं एक अन्य वर्ग एक्ट्रेस की भगवा बिकनी से नाराज़ नज़र आ रहा है। विवाद को एक तरफ रखते हुए, पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है, और संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है। दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ किया गया था, और ये एक मेगा-हिट था। शाहरुख़ की फिल्म 25 जनवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीजहो चुकी है, वहीँ अब फैंस पठान के ओटीटी रिलीज की तारीख या पठान ओटीटी रिलीज प्लेटफॉर्म के बारे में सोच रहे हैं। आईये नज़र डालते हैं पठान के ओटीटी रिलीज़ पर।

पठान ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफार्म

एक बार थिएट्रिकल रन पूरा करने के बाद पठान को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। एक रिपोर्ट बताती है कि पठान ओटीटी की अनुमानित रिलीज की तारीख 25 अप्रैल, 2023 के आसपास होगी, हालांकि, निर्माताओं द्वारा एक निश्चित तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। विशेष रूप से, पठान आदित्य चोपड़ा के जासूस ब्रह्मांड का हिस्सा है। फिल्म में देश के कुछ सबसे बड़े सितारे हैं - शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम। पठान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से पहले ही मंजूरी मिल चुकी है। हालांकि, 25 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसके स्ट्रीमिंग प्रीमियर से पहले इसे फिर से प्रमाणन के लिए सीबीएफसी को जमा करना होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ वापसी की हैं। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित हॉट कपकेक की तरह टिकट बेच रही है और जहां तक ​​एडवांस बुकिंग की बात है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही नए रिकॉर्ड चुकी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story