×

Pathaan Review: ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म पठान, सिनेमाहाल जाने से पहले जान लीजिये कुछ खास बातें

Pathaan Review: अगर आप भी शाहरुख़ खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म पठान देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उससे पहले जान लीजिये फिल्म आपको देखनी चाहिए या नहीं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Jan 2023 5:05 AM GMT
Pathaan Review
X

Pathaan Review (Image Credit-Social Media)

Pathaan Review: शाहरुख खान यशराज फिल्म्स के पठान के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं वहीँ फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग हुई है। लोगोंके बीच किंग खान का ज़बरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है विरोध के बावजूद भी लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने भरी संख्या में पहुंच रहे हैं। अगर आप भी फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उससे पहले जान लीजिये फिल्म आपको देखनी चाहिए या नहीं।

पठान रिव्यु

शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की पठान के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर लौट रहे हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अभिनीत, ये फिल्म यशराज फिल्म्स के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। सलमान खान का फिल्म में एक बड़े कैमियो है और इसके बारे में शाहरुख ने पहले ही पुष्टि की थी कि दोनों अभिनेताओं ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए एक साथ शूटिंग की थी। पठान में सलमान खान का कैमियो देखने लायक है। उन्होंने पूरे शो को अपना बना लिया और थिएटर कुछ ही सेकंड में स्टेडियम में बदल गया। जहाँ लोगों ने उन्हें देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया।

क्यों देखें पठान

पठान में, शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हैं, जो कुछ समय के लिए छुट्टी पर रहता है, लेकिन जॉन अब्राहम के राष्ट्र के लिए खतरा बनने के बाद ड्यूटी पर लौट आता है। ट्रेलर में साफ़ देखा जा सकता था कि फिल्म शाहरुख के साथ एक एक्शन से भरपूर होने वाली है। इसलिए अगर आप भी अपने फेवरेट स्टार को एक्शन में वापस देखने की चाहत रखते हैं तो आपके लिए ये फिल्म एक परफेक्ट ट्रीट है। थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म में शाहरुख़ खान ज़बरदस्त अवतार में नज़र आएंगे।

विरोध के बीच रिलीज़ हुई पठान

ट्रेलर से पहले YRF ने 'बेशरम रंग' का पहला गाना रिलीज किया था, जिसने काफी विवादों को जन्म दिया था। गाने में शाहरुख़ और दीपिका के ऑउटफिटस के रंग में कई राजनीतिक संगठन फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे थे, जब तक कि निर्माताओं ने संगीत वीडियो में बदलाव नहीं किया। इसके बाद निर्माताओं ने फिल्म का डांस नंबर और फिल्म का थीम सॉन्ग 'झूम जो पठान' रिलीज किया। शाहरुख खान स्टारर पठान बुधवार को रिलीज हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगले दिन गणतंत्र दिवस की वजह से फिल्म के दर्शकों की संख्या में इजाफा होगा।

पठान देखकर क्या बोले दर्शक

शाहरुख खान के फैंस ने रिलीज के दिन जल्द से जल्द शो को देखना सुनिश्चित किया और उनमें से कई ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं पोस्ट कीं। फैंस ने अपने बादशाह की फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म करार दिया है। उनका मानना है कि फिल्म एक मस्ट वाच है। साथ ही उन्होंने सभी को फिल्म ज़रूर देखने को भी कहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story