×

Pathaan के बाद फिर दिखेगी शाहरुख-सलमान खान की जोड़ी, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

Pathaan Movie: शाहरुख खान को अभी 'टाइगर 3' की शूटिंग करनी है। एक बार और सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे। टाइगर 3 में दोनों को देखा जाएगा।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 28 Jan 2023 2:44 AM GMT
Salman Khan Shahrukh Khan
X

Pathaan Movie (Image: Social Media)

Pathaan Shahrukh Khan tiger 3: पठान मूवी को मिल रही जबरदस्त रिस्पांस के बाद शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस एक और फिल्म में दोनों को साथ देख सकते हैं। दरअसल शाहरुख खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' से खूब चर्चा में हैं। बता दें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है और इसमें सलमान खान के कैमियो की भी खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान ने शाहरुख खान एक मिशन में उनकी मदद के लिए भी बुलाया है। ऐसे में फैंस को इसी बात का इंताजर है कि दोबारा ये जोड़ी बड़े पर्दे पर कब दिखेगी। जो जल्द ही फैंस को गुड न्यूज मिल सकती है।

सलमान खान के साथ एक बार उर नजर आएंगे किंग खान

दरअसल पठान में सलमान खान ने कैमियो कर फैंस का दिल जीत लिया था। फिल्म में टाइगर ने 'पठान' को बचा लिया और अब सलमान खान की एक्शन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में 'टाइगर' की मदद करने की बारी पठान की है।


दरअसल शाहरुख खान को अभी 'टाइगर 3' की शूटिंग करनी है क्योंकि अभिनेता को सलमान के साथ शूटिंग करने का समय नहीं मिला है। ऐसे में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "शाहरुख फरवरी या मार्च में सलमान खान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे।

शाहरुख खान का लुक बना चैलेंज

टाइगर 3 की इस सिक्वेंस की शूटिंग में एक समस्या ये भी है कि अब शाहरुख अपने 'पठान' जोन से बाहर निकल गए हैं। ऐसे में स्क्रीन पर फिर से वही लुक क्रिएट करना एक चैलेंज है। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ एक्शन सीक्वेंस के लिए शाहरुख खान के लिए एक विशेष विग बनाया गया है। ऐसे में शाहरुख और सलमान खान करीब छह महीने से 'टाइगर 3' के सीक्वेंस के लिए डेट तय करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि दोनों कलाकार अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान खान जहां 'किसी का भाई किसी की जान' में व्यस्त हैं, जो इस साल अप्रैल में ईद के दौरान स्क्रीन पर आने वाली है तो वहीं शाहरुख खान एटली की फिल्म 'जवान' और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म 'डंकी' में व्यस्त हैं। हालांकि उम्मीद है किंग खान जल्द ही टाइगर 3 का शूटिंग करते नजर आएंगे।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story