×

Pathaan: शाहरुख ने पठान को सफल बनाने के लिए सलमान का किया शुक्रिया, वीडियो में देखिये क्या कहा किंग खान ने!

Pathaan Success Party: सलमान के लिए आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख ने कई बातें कहीं। आइये जानते हैं कितनी सक्सेसफुल रही पठान की सक्सेस पार्टी।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jan 2023 3:41 PM GMT
Pathaan Success Party
X

Pathaan Success Party (Image Credit-Social Media)

Pathaan Success Party: शाहरुख़ खान की फिल्म पठान लगातार कई रिकार्ड्स बना रही है इसी के चलते फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गयी। जिसमे फिल्म की कास्ट मौजूद रही। वहीँ किंग खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ मुंबई में प्रेस मीट में शामिल हुए। इस दौरान शाहरुख़ ने इंडस्ट्री के भाई जान के लिए कई बातें कहीं। साथ ही दीपिका पादुकोण ने शाहरुख़ को किस किया और दोनों के बीच मीठी नोक झोंक नज़र आई साथ ही साथ बादशाह खान और जॉन अब्राहम के बीच ब्रोमांस की झलक भी देखने को मिली। आइये जानते हैं कितना खास था ये इवेंट।

पठान की सक्सेस पार्टी

चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाहरुख खान ने अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म पठान से सिनेमाघरों में आग लगा दी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। पठान पहले दिन से ही कई रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने में कामयाब रही है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और महज पांच दिनों में इसने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। आज पठान की सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरुख़, दीपिका और जॉन के साथ मुंबई में पहली प्रेस मीट में शामिल हुए। तीनों ने एक-दूसरे के साथ काम करने और पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस के नए रिकॉर्ड बनाने की बात कही। शाहरुख को सलमान खान का शुक्रिया अदा करते हुए भी देखा गया, जिनका फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस है।

शाहरुख खान ने कहा सलमान खान को शुक्रिया

बॉलीवुड के किंग, शाहरुख और जॉन के आमने-सामने के दृश्यों और हाई-ऑक्टेन स्टंट और दीपिका के साथ उनकी केमिस्ट्री के अलावा, दर्शकों ने उन्हें सलमान के साथ एक बार फिर देखना काफी पसंद किया। ये जोड़ी, जो अब YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, को एक साथ बड़े पर्दे पर अपने करण अर्जुन अवतार का आनंद लेते देखा गया। प्रेस मीट के दौरान, किंग खान खुद को रोक नहीं सके क्योंकि उन्होंने सलमान को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि सलमान का एक डायलॉग 'फिल्म की सेकेंड बेस्ट लाइन' है।

सलमान के लिए आभार व्यक्त करते हुए, शाहरुख ने कहा, "एक व्यक्ति जो यहां नहीं है, मुझे लगता है कि हम सभी बेहद प्यार करते हैं, भाई यहां नहीं हैं, इस फिल्म को इतना शानदार बनाने के लिए सलमान को धन्यवाद। मुझे लगता है कि फिल्म में उनकी दूसरी सबसे अच्छी लाइन है।" फिल्म है 'पेनकिलर है, च्विंगम नहीं', शानदार लाइनें!" इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगे साथ ही जोर से चीयर करने पर रियेक्ट करते हुए उन्होंने आत्मविश्वास से कहा, "सब करेंगे, आराम से सब करेंगे। सब्र से काम लो। अभी तो वापस आया हूं, अभी कहीं नहीं जा रहा।" ये सुनकर उनके फैंस ने उनका और भी जोर-जोर से नाम लेना शुरू कर दिया।

शाहरुख सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आएंगे। एक्टर्स के फैंस पहले से ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर काफी ज़्यादा उत्साहित भी हैं। इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story