×

Pathan Teaser: क्या Shahrukh Khan के बर्थडे पर उनके फैंस को मिलेगा तोहफा, 2 नवंबर को रिलीज होगा टीजर

Pathan Teaser: कल यानि 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीजर आउट हो सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Nov 2022 11:42 AM GMT
Pathan Teaser
X

Pathan Teaser (Image Credit-Social Media)

Pathan Teaser: फिल्म पठान के टीजर का शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के फैंस फिल्म से जुडी हर एक खबर के लिए वाकई में काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले शाहरुख खान ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जहां उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पठान पर चर्चा की थी। वहीँ अब उनके फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कल यानि 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीजर आउट हो जाये।

सोशल मीडिया की अफवाहों की बात करें तो फिल्म पठान का टीज़र 2 नवंबर को बॉलीवुड बादशाह के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जा सकता है। SRK स्टारर फिल्म के रिलीज़ की अब उलटी गिनती शुरू हो गई है, हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इसके अलावा ये ज़रूर कहा जा रह अहइ कि शाहरुख़ की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे को कुछ सिनेमाघरों में भी दिखाया जाएगा।

ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक जोगिंदर टुटेजा ने ट्वीट किया," आ रहा है… #पठान। #ShahRukhKhan के जन्मदिन पर टीज़र आउट, 2 नवंबर लेकिन सबसे अच्छी बातये है कि इसे बिग स्क्रीन पर भी देखा जा सकता है क्योंकि @yrf इस दिन चुनिंदा स्क्रीन पर #DDLJ भी ला रहे है। टीज़र प्रिंट से जुड़ा होगा। @iamsrk फैंस के लिए वाकई में ये डबल बोनान्ज़ा होगा !"

वहीं अगर शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फैंस को एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'पठान' और 'डुंकी' की जानकारी पहले ही मिल चुकी है। वहीं, फिल्म 'जवां' 2 जून 2023 को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है। शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और विजय के अलावा नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान 2023 को रिलीज़ होगी जो एक हिंदी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story