×

Pathan Trailer: पठान का एक्शन से भरा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शाहरुख खान का शानदार कमबैक, विलेन के रोल में छा गए जॉन

Pathan Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पठान का ट्रेलर (Pathan Trailer) लॉन्च हो गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham) भी छाए रहें।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 5:53 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2023 6:57 AM GMT)
Pathaan trailer
X

Pathan trailer (Image: Social Media)

Pathan Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पठान का ट्रेलर (Pathan Trailer) लॉन्च हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। पठान के ट्रेलर को लेकर लंबे समय से फैंस को इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। बता दें इस ट्रेलर को देखकर यह जरूर कहा जा सकता है कि किंग खान ने जबरदस्त कमबैक की है। वहीं दीपिका भी स्टंट करती नजर आई। इन दोनों एक्टर के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी छाए रहें।

शाहरुख खान का धमाकेदार कमबैक

लंबे समय से विवादों में चल रही पठान मूवी का ट्रेलर आउट होते ही हर जगह किंग खान के चर्चे हो रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख को एक बार फिर एक्शन करते हुए देखा गया है।

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे किंग खान ने कमाल का एक्शन स्टंट किया है। टीजर और गानों ने तो पहले ही इस फिल्म को विवादों में लाकर फ्री में ही प्रमोशन करा दी है, अब ट्रेलर में भी उनके डैशिंग लुक और स्टाइलिश अवतार भी छा गया है। ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan) की झलक नहीं दिखाई गई है। जिससे फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं।

जॉन अब्राहम का बेहतरीन एक्टिंग

'पठान' मूवी में शाहरुख के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम हैं। बता दें जॉन ने इस फिल्म के लिए खास बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। ट्रेलर में उनकी मेहनत साफ नजर आई। नेगेटिव और इंटेंस रोल में जॉन वैसे भी जोरदार लगते हैं, उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया है।

दीपिका का एक्शन अवतार भी शानदार

फिल्म के टीजर में दीपिका पादुकोण के एक्शन अवतार की बस एक छोटी सी झलक मिली थी लेकिन ट्रेलर में भी दीपिका छा गई हैं। दरअसल दीपिका के बर्थडे पर फिल्म का जो पोस्टर आया उसमें वो एक्शन अवतार में नजर आई थीं, जो ट्रेलर में भी दिखा। वहीं फिल्म में भी दीपिका के जोरदार एक्शन को जनता ट्रेलर में जरूर देखना चाहेंगी।

स्पाई यूनिवर्स का कनेक्शन

बता दें 'पठान' मूवी यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। ट्रेलर में इन सभी स्टार ने दमदार नजर आ रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story