×

Pathan Trailer रिलीज के बाद शाहरुख खान का साउथ स्टार रामचरण से खास रिक्वेस्ट

Pathan Trailer रिलीज होते ही हर जगह शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान के चर्चे हो रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 2:04 PM GMT
RRR oscar
X

Ram Charan and Shahrukh Khan (Image: Social Media)

Pathan Trailer रिलीज होते ही हर जगह शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान के चर्चे हो रहे हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) सहित क्रिटिक्स और साउथ स्टार भी इस फिल्म को लेकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इसी क्रम में साउथ सुपरस्टार (South Superstar) और RRR एक्टर राम चरण (Ramcharan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। जिसके बाद शाहरुख खान ने भी उनसे खास रिक्वेस्ट की है।

शाहरुख खान की खास रिक्वेस्ट

पठान ट्रेलर रिलीज होते ही साउथ स्टार्स ने भी अपना अपना रिएक्शन दिया है। जिसमें rrr स्टार रामचरण भी शामिल हैं। राम चरण ने ट्वीट कर लिखा कि "पठान की पूरी टीम को शुभकामनाएं! @iamsrk सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं जैसा पहले कभी नहीं देखा! #PathaanTrailer।" वहीं किंग खान भी पीछे नहीं रहें और राम चरण को इस ट्वीट पर जवाब दिया कि "थैंक यू सो मच माय मेगा पावर स्टार @alwaysramcharan। जब आपकी आरआरआर टीम भारत में ऑस्कर लाएगी, तो प्लीज़ मुझे इसे एक बार टच करने देना !!

ऑस्कर में आरआरआर

दरअसल RRR फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी के कारण केस में पहुंच गई है। इस फिल्म ने ऑस्कर में बेस्ट सांग कैटेगिरी और 14 अन्य कैटेगिरी में इसे शॉर्टलिस्ट में अपनी जगह बना ली है। वहीं आपको बता दें कि ऑस्कर के लिए फाइनल नॉमिनेशन का ऐलान 24 जनवरी को की जाएगी। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर, आरआरआर को अमेरिका में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। हॉलीवुड के नामचीन हस्तियों ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट दिखाया है। इस फिल्म के गाने काफी पॉपुलर और वायरल हुए हैं। वहीं पठान भी जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं, 2023 में बॉलीवुड की पहली बड़ी रिलीज़ है। आरआरआर ने ऑस्कर में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी और 14 अन्य सहित कुछ शॉर्टलिस्ट में अपनी जगह बनाई है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार ऑस्कर अवॉर्ड भारत को जरूर मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story