×

#PathankotAttack ने बढ़ाई फिल्म ‘जुबान’ के प्रोड्यूसर की मुश्किलें

Newstrack
Published on: 9 Jan 2016 8:25 AM GMT
#PathankotAttack ने बढ़ाई फिल्म ‘जुबान’ के प्रोड्यूसर की मुश्किलें
X

newztrack entertainment desk

नई दिल्ली. पिछले दिनों पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले ने अंडर-प्रोडक्शन फिल्म ‘जुबान’ के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अब शूटिंग के लिए नई लोकेशन की तलाश में हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन में लगी टीम का इरादा के फिल्म के कुछ पैच वर्क को ठंड के मौसम में पठानकोट में फिल्माने का इरादा था। फिल्म की लगभग 70 फीसदी शूटिंग पठानकोट में ही हुई है।

सैनिको की शहादत से दुखी हैं डायरेक्टर

पठानकोट टेरर अटैक से दुखी ज़ुबान फिल्म के निर्देशक मोज़ेज़ सिंह कहते हैं, "​फिल्म ने पहले ही अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में अपनी एक खास जगह बना ली है, मुझे दिल से बुरा लग रहा है की देश के बहादुर जवानो को अपनी जान देनी पड़ी। मुझे पता है पठानकोट धरती पर एक स्वर्ग है , मैं चाहता हूँ कि फिर से हम वहां शूटिंग करें। लेकिन कड़ी सुरक्षा और हालात देखते हुए वहां शूटिंग नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि जिस पैच वर्क की शूटिंग पठानकोट में करनी था अब उस के लिए हम दूसरे लोकेशन के तलाश मे हैं।

म्यूजिकल ड्रामा है ‘जुबान’

फिल्म की शूटिंग से जुड़ी यूनिट के सूत्रों ने बताया कि फिल्म जुबान की शूटिंग ज्यादातर पठानकोट में ही हुई है, पर कुछ सीन की शूटिंग बाकी थी क्यूंकि उसे जनवरी में ठंड के महीने में फिल्माया जाना था। फिल्म यह एक म्यूजिकल ड्रामा है , फिल्म का हर फ्रेम बड़े ही सुंदर तरीके से फिल्माया गया है, पठानकोट में फिल्म की प्रोडक्शन टीम पैचवर्क की शूटिंग जनवरी के शुरुआत में ही करना चाहती थी पर दुर्भाग्यवश पठानकोट में अटैक हो गया, इसके चलते टीम अब दूसरे लोकेशन की तलाश है। बता दें मसान फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर विक्की कौशल फिल्म ‘जुबान’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story