Pawan Kalyan Wife: फिल्म और राजनीति में सफल पवन कल्याण लव लाइफ में फेल, तीन बार की शादी

Pawan Kalyan Wife: पवन कल्याण ना केवल अब साउथ के सुपरस्टार ही हैं, अपितु अब वो आंध्रप्रदेश के भी डिप्टी सीएम बन चुके हैं, लेकिन ये लव लाइफ में रहे फेल

Shikha Tiwari
Published on: 12 Jun 2024 8:49 AM GMT
Pawan Kalyan Wife
X

Pawan Kalyan Wife 

Pawan Kalyan Wife: साउथ के पॉवर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) आज के समय में ना केवल एक सुपरस्टार ही अपितु एक सफल नेता के रूप में उभर कर सामने आए हैं। जैसा कि सभी को पता है कि पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की पार्टी जनसेना (Pawan Kalyan Party) लोकसभा चुनाव 2024 में आंध्रप्रदेश में 21 की 21 सीटों पर जीत हासिल की है। यही वजह है कि पवन कल्याण(Pawan Kalyan) की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने उन्हें आँधी बोला और आज पवन कल्याण (Pawan Kalyan) आंध्रप्रदेश के डिप्टी सीएम बन चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि पवन कल्याण (Pawan Kalyan) जीतने सफल सुपरस्टार और राजनेता हैं उतने ही वो अपनी लव लाइफ में असफल रहे हैं।

पवन कल्याण की वाइफ (Pawan Kalyan Wife Name)-

पवन कल्याण ने 1997 में नंदिनी (Pawan Kalyan First Wife Name) से शादी की थी। कल्याण और उनकी सह-कलाकार रेणु देसाई 2001 (Pawan Kalyan Second Wife Name) में साथ रहने लगे और उनके बेटे अकीरा नंदन का जन्म 2024 में हुआ । नंदिनी ने 2007 में मजिस्ट्रेट कोर्ट में पवन कल्याण के खिलाफ के खिलाफ द्विविवाह का मामला दर्ज किया। जिसमें उन पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने तलाक दिए बिना अपनी कोस्टार से दोबारा शादी कर ली। लेकिन सबूतों के अभाव से उनको विशाकापत्तनम कोर्ट ने बरी कर दिया। उसके बाद 2009 में पवन कल्याण ने देसाई से शादी कर ली। 2012 में दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की। उसके बाद पवन कल्याण की मुलाकात उनकी तीसरी पत्नी रूसी नागरिक अन्ना लेजनेवा (2011) (Pawan Kalyan Third Wife Name) में हुई। सिंतबर 2013 में हैदाराबाद के सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में उन्होंने विशेष विवाह अधिनियम के अनुसार विवाह कर लिया।

पवन कल्याण के बेटे और बेटी के नाम (Pawan Kalyan Son And Daughter Name)-

पवन कल्याण की दूसरी पत्नी रेणु देसाई से उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा जिसका नाम अकीरा नंदन (Pawan Kalyan Son) हैं। दूसरी बेटी जिसका नाम आद्या (Pawan Kalyan Daughter) है। तो वहीं पवन कल्याण की तीसरी पत्नी से भी उनके दो बच्चे हैं। पहला बेटा है। जिसका नाम मार्क शंकर पवनोविच (Pawan Kalyan Son) है। तो वहीं दूसरी बेटी जिसका नाम पोलेना अंजना पवनोवा (Pawan Kalyan Daughter) है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story