×

Bhojpuri Latest Gana: पॉवर स्टार पवन सिंह ने इस भोजपुरी अदाकारा को दिखाया एटिट्यूड, वायरल हो गया वीडियो

Bhojpuri Latest Gana Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह कभी अपनी फिल्मों के जरिए तो कभी अपने गानों के जरिए लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं। इसी बीच आज फिर सुपरस्टार का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम "शेर से दिल लगाना" है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Jun 2023 7:00 AM GMT
Bhojpuri Latest Gana Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह कभी अपनी फिल्मों के जरिए तो कभी अपने गानों के जरिए लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहें हैं। इसी बीच आज फिर सुपरस्टार का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम "शेर से दिल लगाना" है। इस गाने ने लोगों के बीच तबाही मचा दी है।

धमाल मचा रहा है पवन सिंह का नया गाना

पवन सिंह का गाना "शेर से दिल लगाना" आते ही मान यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका कर दिया है। गाने में पवन सिंह के साथ अदाकारा अनारा गुप्ता नजर आ रहीं हैं, जो अपने लटकों झटकों से पवन सिंह को इंप्रेस करने में लगीं हुईं हैं, हालांकि पवन सिंह भी अड़े हुए हैं कि शेर से दिल लगाना सबके बस की बात नहीं। वैसे ये वीडियो सॉन्ग देखने के बाद तो अनारा गुप्ता के धमाकेदार डांस की आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे, पूरे गाने में दौरान एक्ट्रेस के ऊपर से नजरें नहीं हटा पाएंगे, वहीं पवन सिंह का एटीट्यूड भी देखते बन रहा है।

इस फिल्म का है "शेर से दिल लगाना" वीडियो सॉन्ग

बताते चलें कि "शेर से दिल लगाना" गाना वीडियो सॉन्ग नहीं है बल्कि यह पावर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "सनक" का गाना है। इस गाने को पवन सिंह और अलका झा ने गाया है, लिरिक्स यादव राज ने लिखें हैं। जानकारी हो कि भोजपुरी फिल्म "सनक" का ट्रेलर 5 मई को रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था, ट्रेलर को अबतक 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है।

भोजपुरी फिल्म "सनक" स्टारकास्ट

पवन सिंह के साथ इस फिल्म में भोजपुरी अदाकारा स्मृति सिन्हा, राघव नायर, अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, अनीत रावत, संजय सिन्हा जैसे कलाकार हैं। प्रेमांशु सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि अभय सिन्हा, अनिल कुमार सिंह और प्रशांत जम्मूवाला इसके प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story