×

Pawan Singh Gana: भोजपुरी के इस अदाकारा के हॉट फिगर को देख ललचाए पवन सिंह, मौका मिलते ही किया जमकर रोमांस

Pawan Singh Gana: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का गाना "एके ओढ़निया" भोजपुरी दर्शकों के बीच आते ही छा गया है

Shivani Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 4:31 PM GMT
Pawan Singh Latest Bhojpuri Song
X

Pawan Singh Latest Bhojpuri Song (Photo- Social Media)

Pawan Singh Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनका जादू भोजपुरी दर्शकों पर कुछ इस कदर चढ़ा है जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान के लिए उनके फैंस पागल रहते हैं। भोजपुरी की दुनिया में महज पवन सिंह के नाम से ही उनकी फिल्में और गाने सुपर डुपर हिट हो जाते हैं। जहां एक ओर अभी हाल फिलहाल में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया, वहीं अब यूट्यूब पर उनका एक गाना ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

बेहद धमाकेदार है पवन सिंह का ये गाना

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का गाना "एके ओढ़निया" भोजपुरी दर्शकों के बीच आते ही छा गया है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है। पवन सिंह के इस गाने को सुन फैंस झूम रहे हैं, और तो और इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है।


अभिनेत्री डिंपल सिंह संग देखते बन रही पवन सिंह की केमिस्ट्री

पवन सिंह का गाना "एके ओढ़निया" में उनके साथ अभिनेत्री डिंपल सिंह नजर आ रहीं हैं। पवन सिंह और डिंपल सिंह की धमाकेदार केमिस्ट्री गाने में देखते बन रही है, दोनों ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। पवन सिंह के इस गाने पर अबतक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

पवन सिंह का यह गाना तोड़ रहा सभी रिकॉर्ड

पवन सिंह और डिंपल सिंह के गाने "एके ओढ़निया" एक दिन पहले रिलीज हुआ है और अभी ही इसने कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। इस गाने को पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स सूरज सिंह ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है। रवि पंडित ने बड़े ही शानदार तरीके से वीडियो को डायरेक्ट किया है। "एके ओढ़निया" गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। यदि आपने अबतक पवन सिंह के इस धमाकेदार गाने को नहीं सुना है तो इस आप एजे फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story